पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोविड इफेक्ट:इस बार आठवीं क्लास तक के बच्चे नहीं ले पाएंगे हिस्सा

पंचकूलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गणतंत्र दिवस की तैयारियों में लगे स्टूडेंट्स। - Dainik Bhaskar
गणतंत्र दिवस की तैयारियों में लगे स्टूडेंट्स।
  • कोविड की वजह से जूनियर सेक्शन के बच्चे 26 जनवरी समारोह में भाग नहीं लेंगे, 500 से ज्यादा लोगों की नहीं होगी भीड़

26 जनवरी के मौैके पर इस बार स्कूल के सीनियर विंग के 9वीं से 12वीं क्लास के स्टूडेंट्स के साथ ही कॉलेज के स्टूडेंट्स भी 26 जनवरी के मौके पर प्रस्तुति देंगे। जिला प्रशासन की ओर से कोविड को देखते हुए स्कूल के जूनियर विंग के 8वीं क्लास तक के स्टूडेंट्स को समारोह से दूर रखा गया है ताकि वे इंफेक्शन के शिकार न हों।

इसके अलावा समारोह के दौरान परेड ग्राउंड कैंपस में लोगों की भीड़ 500 से ज्यादा न हो इस का भी ध्यान रखा जाएगा। वहीं, जिला प्रशासन की ओर से करीब 2 हजार से ज्यादा कॉटन के मास्क बिना मास्क वालों को दिए जाएंगे। परेड ग्राउंड के एंट्रेंस पर ही सैनिटाइजेशन की सुविधा होगी।

बुधवार को सेक्टर-5 परेड ग्राउंड में 26 जनवरी की तैयारी को लेकर प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों की मीटिंग हुई। इस दिन सेक्टर-5 में करीब 10 नाके लगाए जाएंगे और परेड ग्राउंड की ओर जाने वाले सभी वाहन मालिकों की चेकिंग के बाद ही जाने दिया जाएगा।

इस बार हरियाणा गवर्नर सेक्टर 5 परेड ग्राउंड में झंडा फहराएंगे। आयोजन के लिए पिछले करीब एक हफ्ते से स्कूल के सीनियर विंग व कॉलेज के स्टूडेंट्स रिहर्सल की तैयारी कर रहे हैं। 24 जनवरी को फाइनल फुल ड्रेस रिहर्सल का आयोजन होगा।

करीब 2 हजार कॉटन मास्क तैयार करवा रहे हैं
सिटी मजिस्ट्रेट सिमरनजीत कौर ने बताया कि 26 जनवरी के मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जाएगा। जिन्होंने मास्क नहीं पहना होगा उनके लिए मास्क मुहैया करवाया जाएगा। हम करीब 2 हजार कॉटन मास्क तैयार करवा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें