पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस की कार्रवाई:मिर्ची डालकर पैसा लूटने के मामले में तीन आरोपी काबू; तीनों को 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया

पंचकूला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव बिल्ला में बिजली बिले के पैसे इकट्‌ठे कर ले जा रहे एक कर्मचारी की आंखों में लाल मिर्ची डालकर 2.34 लाख रुपए लूटने के मामले में पंचकूला डिटेक्टिव स्टाफ ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीन आरोपियों को मंगलवार को पंचकूला की जिला अदालत में पेश कर 4 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान गुरप्रीत, राजिंद्र, और कुलदीप सिंह के रूप में हुई है। इस मामले में 4 आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है जबकि एक की गिरफ्तारी बाकी है। इससे पहले एक आरोपी गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस के मुताबिक जल्द ही छठे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पंचकूला डिटेक्टिव स्टाफ के जांच अधिकारी सुरिंदर ने बताया कि 27 जनवरी 2021 को इस लूट की घटना को अंजाम दिया गया था और इस मामले में पुलिस ने अभी तक चार आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश कर 4 दिन का पुलिस रिमांड लिया है ताकि लूट मामले में एक ओर आरोपी को भी गिरफ्तार किया जा सके।

बिजली कर्मी की बाइक में टक्कर मारकर लूटे थे पैसे

दरअसल सतनाम सिंह सुबह करीब 10 बजे अपनी बाइक से गांव बिल्ला में बिजली बिल कलेक्शन के लिए गया था। उसने सुबह 10 से 2.30 बजे तक 212 बिजली बिलों के 2.34 लाख रुपए इकट्‌ठे कर दोपहर करीब तीन बजे मट्टावाला स्थित बैंक जा रहे थे और उसी समय मट्‌टावाला फ्लाईओवर के पास दो बाइक पर सवाल 6 लोगों ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। नीचे गिरने पर उनसे बिल की राशि छीनने की कोशिश की। उस दौरान आंख में मिर्च डालकर पैसा व लैपटॉप लूट लिया।

खबरें और भी हैं...