कोविड-19 / 6 साल तक मुंह के कैंसर का इलाज चला, मौत के 7 दिन बाद महिला की रिपोर्ट आई ‘कैंसर फ्री’

Treatment of oral cancer for 6 years, woman reported 'cancer free' 7 days after death
X
Treatment of oral cancer for 6 years, woman reported 'cancer free' 7 days after death

  • मां के अंतिम संस्कार में आई बेटी और उसका पति आए कोराेना पॉजिटिव, पूर्व विधायक लतिका शर्मा के भी सैंपल लिए

दैनिक भास्कर

Jun 02, 2020, 05:00 AM IST

पंचकूला. कालका में मृतक कविता का 6 साल तक कैंसर का इलाज चला। कविता को मुंह का कैंसर बताया गया था और पिछले कई साल से वह सिर्फ लिक्विड डाइट पर ही थीं। पति बिपिन ने बताया कि 6 साल तक कविता का मुंबई के एक अस्पताल में कैंसर का इलाज चला। 12 मई को उनका ऑपरेशन भी हुआ। उनकी मौत के 7 दिन बाद सोमवार को रिपोर्ट आई कि अब वह कैंसर से फ्री हैं। बिपिन ने  बताया कि इनके संस्कार पर काफी एहतियात बरती गई और घर पर ही शोक सभा की गई, ताकि बिल्कुल भी भीड़ ना की जाए। मां के अंतिम संस्कार में पहुंची बेटी लतिका और उसके पति रूद्रेश्वर जो कि अहमदाबाद के रहने वाले हैं।

यहां पहुंचने के बाद रुद्रेश्वर की तबियत अचानक खराब हो गई, जिसके बाद दोनों के सैंपल लिए गए थे जो 1 दिन बाद कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं, पूर्व विधायक लतिका शर्मा न तो संस्कार पर गई थी और न ही शोक सभा में शामिल हुई हालांकि बाद में वह शोक व्यक्त करने परिवार के एकाध मेंबर से जरूर मिले थे।  एहतियातन तौर पर उन्होंने कोरोना  वायरस की जांच के लिए सैंपल करवाए हैं। कालका विधानसभा के पूर्व विधायक लतिका शर्मा ने बताया कि इस मामले में अपने आप को नहीं छुपाना चाहिए। मेरे साथ मेरे पति ने भी सैंपल दिए हैं।

  • कालका से जो 2 लोग कोरोना पॉजिटिव आए हैं, उनके 90 से ज्यादा कॉन्टैक्ट पर्सन की सैंपलिंग हो चुकी है। जब उनसे पूछा गया कि पॉजिटिव मरीजों के कांटेक्ट लिस्ट में पूर्व विधायक का नाम भी शामिल है, तो उन्होंने कहा कि परिवार की ओर से बताया गया था और सभी के सैंपल ले लिए गए हैं।       -डॉक्टर जसजीत कौर, सिविल सर्जन

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना