बिश्नोई गैंग के शूटर को मारने की थी योजना:पिंजौर-नालागढ़ से बंबीहा गैंग के दो शूटर गिरफ्तार

पंचकूला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सेक्टर 26 पुलिस क्राइम ब्रांच की टीम ने शनिवार को पिंजौर-नालागढ़ से गैंगस्टर देविंदर बंबीहा गैंग के दो शूटर सौरव ऊर्फ माऊ और अर्जुन उर्फ अज्जू को गिरफ्तार किया है। दोनों से पुलिस ने अवैध हथियार बरामद किए है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

बता दें कि दोनों आरोपियों पर हरियाणा के अंबाला, यमुनानगर और पंजाब के डेराबस्सी में हत्या, डकैती, अवैध हथियार और लड़ाई-झगड़े के कई मामले दर्ज हैं। एसीपी राजकुमार कौशिक ने बताया कि दोनों आरोपियों को पिंजौर के नालागढ़ एरिया से गिरफ्तार किया था।

यूएसए में बैठे बाबू के इशारे पर आए थे पिंजौर: सेक्टर-26 पुलिस क्राइम ब्रांच इंचार्ज अमन कुमार ने बताया कि दोनों आरोपी यूएसए में बैठे गैंगस्टर दलजीत ऊर्फ बाबू के इशारे पर पिंजौर आए थे। बाबू ने आरोपियों को कहा था कि समय आने पर वह उन्हें बताएगा कि कहां पर क्या कार्रवाई करनी है। हालांकि उससे पहले ही हमें इन आरोपियों को सूचना मिल गई और उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लोगों को मारने की नीयत से पिंजौर आए थे।

बिश्नोई गैंग के लिए काम करते थे आरोपी: पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी 2019 से पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करते थे। 2019 में अंबाला के खन्ना बाजार में हुए गोली कांड के बाद दोनों आरोपी ने लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप से नाता तोड़कर गैंगस्टर दलजीत ऊर्फ बाबू के कहने पर भूप्पी राणा और देविंदर बंबीहा गैंग के लिए काम करने लगा।

खबरें और भी हैं...