पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:हाईवे पर अज्ञात वाहन ने मारी व्यक्ति को टक्कर, मौत

पंचकूलाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • चंडीमंदिर टोल प्लाजा के सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस

जीरकपुर-कालका हाईवे पर चंडीमंदिर टोल प्लाजा के पास सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जब चंडीमंदिर टोल प्लाजा प्रबंधन ने सड़क किनारे मृत व्यक्ति की बॉडी काे देखा तो मामले की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची अौर शव को सेक्टर-6 स्थित जनरल अस्पताल की मॉर्चरी में रखवाया गया।

चंडीमंदिर टोल प्लाजा प्रबंधन की ओर से देविंद्र कुमार ने पुलिस को मामले की शिकायत दी, जिसमें बताया कि यहां टोल के पास से डेड बॉडी मिली है। मृतक की जेब से एक कॉर्ड मिला, जिस से पता चला कि उसका नाम खेम बहादुर बूडा था। वह नेपाल का रहने वाला था। पहचान होने के बाद अब पुलिस की ओर से मामले की जानकारी नेपाल पुलिस को दी गई है। ताकि बूडा के परिवार को इस बारे में जानकारी दी सके। वहीं, अब पुलिस चंडीमंदिर टोल प्लाजा की सीसीटीवी फुटेज को चेक कर रही है। ताकि टक्कर मारने वाले वाहन के बारे में जानकारी मिल सकें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें