पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:मंदिर का पुजारी बदलने पर हंगामा, पुलिस बुलानी पड़ी

पंचकूला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पिंजौर के हाउसिंग बोर्ड व हिमशिखा कॉलोनी स्थित काली माता मंदिर का पुजारी बदलने के चलते मंगलवार को हंगामा हुआ। यहां भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। एक पक्ष मौजूदा पुजारी के समर्थन में था, तो दूसरा उसके खिलाफ। दोनों की ओर से बहसबाजी की जा रही थी। एक ओर जहां मंदिर में पुलिस फोर्स को तैनात करना पड़ा।

वहीं, दूसरी ओर दोनों पक्षों की भीड़ को पुलिस थाने में बुलाया गया। असल में हिमशिखा रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन, बजरंग दल सहित भारी संख्या में लोग यहां मंदिर के पास जमा हो गए थे। यहां पिछले कुछ दिन से विवाद चल रहा था, जिसमें एक पक्ष तो मौजूदा पुजारी के पक्ष में है, तो दूसरा उसे हटाने के लिए दबाव डाल रहा है।

दोनों पक्षों की राय एक दूसरे से अलग होने के चलते यहां देररात तक हंगामा होता रहा। आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। हालात बिगड़ते देखकर प्रशासन ने रात के समय पिंजौर-कालका पंचकूला से पुलिस फोर्स बुला ली। एसोसिएशन के प्रधान रघुबीर सोढ़ी ने आरोप लगाया कि पुजारी को मंदिर कमेटी कमेटी भी बदलना चाहती है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें