पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:पंचायत चुनावों में आज पिछड़ा वर्ग को आरक्षण देने पर वर्चुअल रैली

पंचकूला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष अजय शर्मा ने शनिवार को पार्टी कार्यालय में नवनियुक्त जिला पदाधिकारियों और मोर्चों के अध्यक्षों की पहली बैठक को संबोधित किया। साथ ही 29 नवंबर को प्रदेश भर में होने वाली पिछड़ा वर्ग वर्चुअल रैली के आयोजन पर भी चर्चा की।

जिलाध्यक्ष ने 29 नवंबर को प्रदेश भर में होने वाले पिछड़ा वर्ग वर्चुअल रैली की जानकारी देते हुए इसके आयोजन पर भी चर्चा की। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री मनोहर लाल की ओर से पंचायत चुनावों में पिछड़ा वर्ग समाज के लोगों को 8% आरक्षण दिए जाने पर प्रदेश भर में वर्चुअल रैली के माध्यम से पिछड़ा वर्ग सम्मान समारोह का आयोजन किया जा रहा है। समारोह में ओबीसी समाज के लोग मुख्यमंत्री का धन्यवाद करेंगे। वर्चुअल रैली में वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से प्रदेश के सभी जिलों में मुख्यमंत्री एक साथ जुड़ेंगे। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के तौर पर प्रदेश अध्यक्ष ओम् प्रकाश धनखड़ व विधानसभा उपाध्यक्ष रणबीर सिंह गंगवा भी वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से जुड़ेंगे। जिलाध्यक्ष ने बताया पंचकूला जिले में छह स्थानों पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा।

रामगढ़ में होने वाले कार्यक्रम में पंचकूला विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता, सेक्टर-20 में श्याम लाल बंसल, एमडीसी में जिला अध्यक्ष अजय शर्मा एवं महामंत्री परमजीत कौर, पंचकूला के गांव बुद्दनपुर में प्रदेश उपाध्यक्ष बंतो कटारिया, गांव बीड घग्गर में पूर्व जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा व भाजपा कार्यालय कालका में पूर्व विधायक लतिका शर्मा के साथ महामंत्री विरेंद्र राणा भी उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम में ओबीसी समाज के लोगों के साथ भाजपा कार्यकर्ता भी शामिल होंगे। मीटिंग में जिला उपाध्यक्ष हरेंद्र मलिक, एसपी गुप्ता, सुशील सिंगला व पूनम कोहली, ज़िला महामंत्री वीरेंद्र राणा एवं परमजीत कौर, जिला सचिव राजेंद्र नौनिवाल आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उत्तम व्यतीत होगा। खुद को समर्थ और ऊर्जावान महसूस करेंगे। अपने पारिवारिक दायित्वों का बखूबी निर्वहन करने में सक्षम रहेंगे। आप कुछ ऐसे कार्य भी करेंगे जिससे आपकी रचनात्मकता सामने आएगी। घर ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser