पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

क्रियान्वयन:कई साल बाद आखिर हिमशिखा विराट नगर की खराब रोड का काम हुआ शुरू

पिंजौर6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हिमशिखा विराटनगर की मुख्य सड़क का काम शुरू करते हुए।

पिछले कई सालों से पिंजौर नगर परिषद के अंर्तगत पड़ने वाले हिमशिखा विराटनगर मेन रोड की जर्जर हालत को कई साल हो गए थे परंतु इसकी किसी ने सुध नहीं ली। गत दिवस पहले पीडब्ल्यूडी द्वारा इस रोड पर काम शुरू कर दिया गया।

मौके पर पहुंचे भाजपा मंडल अध्यक्ष नराता राम, जिला उपाध्यक्ष संजीव कौशल ने कहा कि शक्ति केंद्र प्रमुख राजकुमार शर्मा और पूर्व पार्षद कृष्ण लांबा ने रोड की समस्या के बारे में पूर्व विधायक लतिका शर्मा को अवगत करवाया था जिसके बाद उन्होंने इस पर कार्रवाई करते हुए पीडब्ल्यूडी विभाग को इसे बनवाने के लिए निर्देश दिए थे।

कौशल ने बताया कि पीडब्ल्यूडी डिपार्टमेंट ने इसका एस्टीमेट बनाकर आगे की कार्रवाई के लिए प्रेषित कर दिया था, उन्हीं प्रयासों का नतीजा है इसके लिए 39 लाख 32000 की राशि का टेंडर अनुमोदित कर उस्क्व अंतर्गत कार्य आरंभ हो चुका है।

मौके पर उपस्थित स्थानीय क्षेत्र वासियों ने भी खुशी जताते हुए पूर्व विधायक लतिका शर्मा का आभार जताया। कहा कि यह रोड यहां के क्षेत्र वासियों के लिए जन सुविधाओं के मामले में यह रोड मील का पत्थर है, क्योंकि इस रोड के साथ एक धार्मिक संस्था और स्कूल होने के नाते छात्रों को आने जाने में भी सुविधा होगी।

इस अवसर पर भाजपा मंडल के दोनों महामंत्री हरिश मोंगा व राजेंद्र शर्मा, मंडल सचिव, अंजू बक्शी व आईटी प्रमुख सुनील वर्मा के साथ साथ अन्य कई गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें