पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बैठक का आयोजन:भाजपा ने कहा -बूथ स्तर पर आगे बढ़ना जरूरी

पिंजौर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • भाजपा पिंजौर मंडल की पांचवी मासिक बैठक का आयोजन

भारतीय जनता पार्टी पिंजौर मंडल की पांचवीं मासिक बैठक विश्वकर्मा मंदिर पिंजौर में संपन्न हुई। बैठक की अध्यक्षता मंडल अध्यक्ष नराता राम राणा ने की और बैठक में मुख्य अतिथि जिला अध्यक्ष अजय शर्मा रहे। भाजपा पिंजौर मंडल प्रत्येक माह इस तरह की मासिक बैठक का आयोजन पिछले 4 महीनों से करता आ रहा है।

बैठक का मुख्य उद्देश्य पार्टी व सरकार की नीतियों को बूथ स्तर से आगे बढ़ते हुए पन्ना प्रमुख के माध्यम से घर-घर तक पहुंचाने के लक्ष्य प्राप्ति हेतु कार्यप्रणाली पर चर्चा करना रहा। बैठक में नवनियुक्त मंडल पदाधिकारी का औपचारिक परिचय पूरे मंडल के कार्यकर्ताओं में किया गया तथा साथ ही शक्ति केंद्र स्तर पर पिछले माह में चर्चा हुए विषयों में समस्याओं पर हुई कार्यवाही के बारे में सभी साथियों को अवगत करवाया गया । .

बैठक में जिला अध्यक्ष अजय शर्मा ने पुष्प माला पहनाकर सभी नवनियुक्त सदस्यों को बधाई दी और उनसे कहा की भारतीय जनता पार्टी में पद को दायित्व अथवा जिम्मेवारी की संज्ञा दी जाती है और इसी दायित्व निर्वहन हेतु अपने पूरे सामर्थ्य का उपयोग पदाधिकारी को करना चाहिए तथा पार्टी द्वारा दिए गए हर कार्य को बूथ स्तर पर लेकर जाना और उसे मर्यादित रूप में पार्टी द्वारा निर्देशित लक्ष्य को पूरा करने हेतु तत्पर रहना चाहिए।

श्री शर्मा ने कार्यकर्ताओं से संवाद करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी में किसी पद का मिलना सौभाग्य के साथ-साथ एक मौका भी है कि कार्यकर्ता अपने राजनैतिक एवं सामाजिक जीवन में नए आयाम स्थापित कर सके। इस अवसर पर जिला महामंत्री वीरेंद्र राणा एवं जिला उपाध्यक्ष संजीव कौशल ने भी नवनियुक्त कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए उन्हें उनके नए कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दी।

खबरें और भी हैं...