आरोप / आईओ की जांच से असंतुष्ट, अब डीसीपी से की मांग

X

दैनिक भास्कर

May 30, 2020, 05:00 AM IST

पिंजौर. पिंजौर। निगम के वार्ड नंबर-4 स्थित गांव फिरोजपुर मोठूवाला पिंजौर निवासी कुलबीर सिंह ने स्थानीय पुलिस के जांच अधिकारी पर आरोप लगाते हुए बताया कि उनके द्वारा 23 मई 2020 को शिकायत पत्र पर उचित कार्रवाई न करने पर डीसीपी पंचकूला को शिकायत की।

उन्होंने बताया कि उसके दादा शिवराम पर 22 मई 2020 को चाचा व ताऊ के दो लड़कों द्वारा जानलेवा हमला किया गया था। उनकी जमीन को लेकर इससे पहले भी कई बार लड़ाई हो चुकी है लेकिन दादा शिवराम जो कि काफी वृद्ध अवस्था में है उनसे मारपीट की गई और जिन लोगों ने उन पर जानलेवा हमला किया उनके साथ पहले 2008-09 में पिंजौर थाना में इसके बाद दूसरी बार एफआईआर नंबर-153/2017 भी हुई थी अब तीसरी बार हुई, 22 मई रात 9 बजे मारपीट की गई।

मारपीट के बाद जब देखा तो वो बैड से नीचे बेसुध पड़े थे। रात को दो व्यक्ति आए जिनके साफ तौर पर नाम व पहचान बताते हुए कहा कि उन्होंने थप्पड़ मारे और गले में परना डालकर खींचा, जिससे चोट भी आई घायल हालत में सेक्टर-6 अस्पताल में भर्ती करवाया और इलाज के चलते उन्हें वहां से 5 दिन बाद छुट्टी मिली। अस्पताल में एडमिट होने के बाद हम घर पहुंचे जिसकी शिकायत हमने एसपी पंचकूला को की। पिंजौर पुलिस के जांच अधिकारी द्वारा आरोपियों के खिलाफ कोई खास कार्रवाई नहीं की जा रही।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना