पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बैठक:आरओबी का काम सुविधा से करने के लिए अधिकारियों को दिए दिशा निर्देश

पिंजौर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
उपमुख्यमंत्री आरओबी के बारे में अधिकारियों से बात करते हए। - Dainik Bhaskar
उपमुख्यमंत्री आरओबी के बारे में अधिकारियों से बात करते हए।

उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने चंडीगढ़ निवास पर पिंजौर- बद्दी रोड पर बन रहे पुल (आरओबी) की वजह से लोगों को आ रही समस्या के समाधान हेतु अधिकारियों की मीटिंग ली। जिसमें राकेश मनोचा एडवाइजर लोक निर्माण विभाग भवन व सड़के हरियाणा, निहाल सिंह (ईआईसी) एमडी एचएसआरडीसी, भाग सिंह दमदमा जिला अध्यक्ष जेजेपी ग्रामीण, ओपी सिहाग जिला अध्यक्ष शहरी मौजूद रहे। बैठक में उपमुख्यमंत्री ने पिंजौर वासियों को आने वाली दिक्कतों को देखते हुए तुरंत उचित कार्यवाही करने बारे अधिकारियों को दिशानिर्देश दिए।

गत दिनों प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह,जिलाध्यक्ष जेजेपी (ग्रा) भाग सिंह दमदमा,जिलाध्यक्ष (श) ओपी सिहाग ने मौका पर जाकर धरने पर बैठे लोगों को आश्वस्त कर धरने से उठवाया था और कहा था कि कार्य स्थानीय निवासियों की सुविधा अनुसार होगा, उसी कड़ी में आज की बैठक हुई जिससे पिंजौर वासियों, कारोबारियों को समस्या के समाधान की उम्मीद बंधी और अब स्थानीय निवासियों, व्यापारियों, दुकानदारों का नुकसान नहीं होगा।

इसके साथ ही दमदमा व सिहाग ने कालका व पंचकूला की अन्य समस्याओं बारे चर्चा की तथा 7ए के बारे में उप मुख्यमंत्री से चर्चा हुई व क्षेत्र वासियों को आ रही समस्या से अवगत करवाया। उपमुख्यमंत्री जी ने 7ए के बारे में पूरी जानकारी ली और इसके हल के लिए आश्वस्त किया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ऊर्जा तथा आत्मविश्वास से भरपूर दिन व्यतीत होगा। आप किसी मुश्किल काम को अपने परिश्रम द्वारा हल करने में सक्षम रहेंगे। अगर गाड़ी वगैरह खरीदने का विचार है, तो इस कार्य के लिए प्रबल योग बने हुए...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser