पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

राहत:कारोबारियों को अब तंग नहीं करेगा माइनिंग विभाग

पिंजौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जजपा जिलाध्यक्ष दमदमा का दावा- सीएम ने हल कर दी है समस्या

कारोबारियों ने समस्या का समाधान होने पर जजपा जिलाध्यक्ष भाग सिंह दमदमा का आभार प्रकट किया। दरअसल, माइनिंग विभाग की ओर से पिंजौर शिमला राष्ट्रीय राजमार्ग पर रेत बजरी सप्लाई कर रहे कारोबारियों परेशान किया जा रहा था।

प्लॉट सीज करने के बारे में माइनिंग अधिकारियों द्वारा नोटिस दिया जा रहा है। जबकि सभी लोग जीएसटी देते हैं और पक्के बिल पर कारोबार कर रहे हैं। यहां का कारोबार हिमाचल से जुड़ा हुआ है और रोड पर इतनी जमीन भी नहीं है। लोग पांच दस बिस्वा किराए पर लेकर अपना गुजारा चला रहे हैं।

दमदमा ने मुख्यमंत्री से मिलकर इनका रोजगार बचाने की अपील की थी। इस बारे में मुख्यमंत्री ने तुरंत अधिकारियों को निर्देश देकर समस्या का समाधान करवाया। श्याम सुंदर शर्मा, सुनील शर्मा सरपंच, लाला चपेहर, सुक्खी टिब्बी, मोहन टिपरा कृष्ण शर्मा, जिंदर पपलोहा, जगपाल पपलोहा, कृष्ण कुमार, रवि कुमार, केसर, गौरव शर्मा ललन, ललित, मदन चिक्कन, हंसराज ने क्षेत्र के लोगों मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का समस्या के समाधान के लिए आभार प्रकट किया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें