पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पार्किंग की समस्या:पिंजौर बस स्टाॅप पर नहीं हो रही दोपहिया वाहनों की पार्किंग, लोग हो रहे परेशान

पिंजौर8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पिंजौर पीएचसी में निजी वाहनों की पार्किंग।

पिंजौर| पिंजौर थाने के साथ टी पॉइंट पर बस स्टाॅप के आसपास कहीं पर भी दोपहिया वाहनों के लिए पार्किंग की व्यवस्था नहीं है जिस कारण मजबूरन लोगों को पास ही प्रायमरी हेल्थ सेंटर (पीएचसी) में ही अपने वाहन पार्किंग कर देते है। पीएचसी में करीब 5 दर्जन से भी ज्यादा दोपहिया वाहनों की पार्किंग से परेशान पीएचसी वाले अकसर वाहनों के मालिकों को चेतावनी दे चुके हैं। उसके बाद गुस्से में उन वाहनों की हवा तक भी निकाली जाती है। जिससे पार्किंग करने वाले लोगों को भारी परेशानी हो रही है। उधर पीएचसी के अधिकारी बोले कि पीएचसी के प्रागंण में दोपहिया वाहन इतने ज्यादा हो जाते है कि कई बार तो वाहन डाॅक्टर्स के कमरों के सामने भी खड़े हो जाते है। इससे एमरजेंसी में आने वाले लोगों को ले जाने के लिए कई बार एबुलेंस को रास्ता तक नहीं मिलता। इसलिए इन वाहनों को यहां से हटाने के लिए कहा जाता है।

^पिंजौर बहुत ज्यादा फैला हुआ है, बस स्टाप पहुंचने के लिए दूर-दूर से आना पड़ता है। अगर आॅटो में आए तो 200 रुपए से कम नहीं लगता, इसके अलावा आसपास रहने वाले लोगों को नौकरी, युवाओं को पढ़ने जाने के लिए बस स्टाॅप से ही बस पकड़नी पड़ती है। आॅटो पर प्रतिदिन करीब 30 रुपए से ज्यादा लगते हैं। इसलिए बस स्टाॅप पर दोपहिया वाहनों की पार्किंग व्यवस्था होना जरूरी है। - जितेंद्र कुमार, सामाजिक कार्यकर्ता।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें