पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोष प्रदर्शन:धारा 7ए के विरोध में 34 दिन से धरने पर बैठे लोगों की नहीं हुई अब तक कोई सुनवाई

पिंजौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धरने पर बैठे एसोसिएशन के लोग। - Dainik Bhaskar
धरने पर बैठे एसोसिएशन के लोग।
  • भाजपा जिलाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री से मिलाने का दिया आश्वासन

धारा 7ए के विरोध में पिंजौर-कालका वेलफेयर एसोसिएशन वाले विगत 3 दिसंबर से लगातार धरने पर बैठे हुए हैं। इस दौरान एसोसिएशन के लोग सरकार के नेताओं और सरकारी प्रशासनिक अधिकारियों से भी धारा 7ए को रद्द करने के लिए मांग कर चुके है, हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता से भी मिल चुके है जिन्होंने ने दो दिन में इस कोई कार्रवाई करवाने का आश्वासन दिया था परंतु अभी तक एसोसिएशन को कही से भी कोई परिणाम नजर आते नहीं दिखाई दे रहे।

गत दिवस पिंजौर कालका वेलफेयर एसोसिएशन का एक प्रतिनिधिमंडल बीजेपी जिलाध्यक्ष अजय शर्मा से मिला। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने बीजेपी जिलाध्यक्ष अजय शर्मा को सरकार द्वारा सेक्शन 7ए लगाने से लोगों को आने वाली समस्याओं से अवगत करवाते हुए विस्तार से चर्चा की। इस दौरान प्रतिनिधिमंडल ने जिलाध्यक्ष से मांग की कि इस धारा को सरकार से रद्द करवाया जाए।

एसोसिएशन प्रधान हर्ष कुमार, संरक्षक मान सिंह, जसविंद्र सिंह जस्सु कीरतपुर,महिंद्र बाल्मीकि, राजेश कौशल आदि ने बताया कि जिलाध्यक्ष अजय शर्मा ने एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया है कि एक दो दिन के भीतर वे मुख्यमंत्री से समय लेकर एसोसिएशन प्रतिनिधिमंडल की सीएम मनोहर लाल से मुलाकात करवाएंगे।

एसोसिएशन ने आशा जताई कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल उनकी समस्याओं को देखते हुए क्षेत्र में लगाए गए सेक्शन 7ए को वापिस ले लेंगे। पिंजौर कालका वेलफेयर एसोसिएशन धारा 7ए के विरोध में रोष जताते हुए बीते एक महीने से ज्यादा समय से अनिश्चितकालीन धरने पर बैठी है। सेक्शन 7ए के लागू होने से जमीन की खरोद फरोख्त से जुड़े लोगों के अलावा मकान निर्माण से जुड़े मिस्त्री,कारीगर,मजदूर यहां तक कि दुकानदारों के ऊपर भी सेक्शन 7ए का प्रभाव पड़ेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें