हादसा:गुरुद्वारा साहिब में सेवा कर घर लौट रही बुजुर्ग को आवारा कुत्तों ने काटा

पिंजौर9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग महिला की बाजू पर कुत्तों की ओर से किया गया जख्म। - Dainik Bhaskar
बुजुर्ग महिला की बाजू पर कुत्तों की ओर से किया गया जख्म।
  • रज्जीपुर में दो कुत्तों ने बुजुर्ग पर किया हमला

रविवार को रज्जीपुर गांव के नजदीक गुरुद्वारा साहिब में सेवा करके लौट रही एक बुजुर्ग महिला को आवारा कुत्तों ने काट लिया। महिला के बेटे और सूरजपुर गांव वासी दरबारा सिंह ने बताया कि उसकी माता हर रोज की तरह सुबह को रज्जीपुर गांव के समीप स्थित गुरुद्वारा साहिब में सेवा करके से वापस आ रही थी।

इस दौरान रास्ते में अचानक एक आवारा कुत्ते ने उनकी बाजू को बुरी तरह से काट लिया। हालांकि महिला ने बाजू को छुड़वाने का प्रयास किया लेकिन कुत्ते ने बाजू को नहीं छोड़ा और बुजुर्ग महिला मलकीत कौर की बाजू बुरी तरह से लहूलुहान हो गई। इसके बाद बुजुर्ग महिला को घायलावस्था में हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है।

लोगाें ने आवारा कुत्तों को पकड़ने की मांग की
दरबारा सिंह ने बताया कि जब कोई बड़ा हादसा होगा क्या प्रशासन और सरकार की तभी नींद खुलेगी उससे पहले सरकार इन आवारा कुत्तों को पकड़ने के लिए कोई ठोस कदम क्यों नहीं उठा रही है। वहीं, सूरजपुर गांव के लोगों ने गांव में आवारा कुत्तों की बढ़ती संख्या को रोकने और आवारा कुत्तों को पकड़ने की मांग पर जोर दिया। पिंजौर और आसपास शहर में आवारा कुत्तों के काटने की कई घटनाएं हो चुकी हैं लेकिन सरकार और प्रशासन इस मामले में चुप्पी साधे बैठी है।

खबरें और भी हैं...