पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोविड-19:रायपुररानी में मिले 8 कोरोना पॉजिटिव

रायपुररानी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रायपुररानी के एसएमओ डॉ संजीव गोयल मुताबिक शनिवार को इलाका के 4 गांवों में 8 पॉजिटिव केस मिले है। एसएमओ डॉ. संजीव गोयल ने बताया कि गांव हंगोली में 1, खेड़ी में 1, टपरिया में 4 तथा रायपुररानी में 2 पॉजिटिव केस मिले है। एसएमओ ने बताया कि सीएचसी की टीम की ओर से शनिवार को सर्वे भी करवाया गया है।

बताया कि सीएचसी रायपुररानी की ओर से शनिवार को मिले पॉजिटिव केसों के संपर्क में आए 82 लोगों के सैंपल भी लिए गए है। वही, इंसिडेंट कमांडर रमेश वर्मा ने भी रायपुररानी कस्बा के दोनों पॉजिटिव केसों के घरों का निरीक्षण किया। इस अवसर पर ग्राम पंचायत रायपुररानी के सरपंच मुकेश छाबड़ा की भी उपस्थिति थी। उधर, लोगों का कहना है कि टपरिया गांव में मिल रहे पॉजिटिव केसों से वहां पर पुलिस कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जानी चाहिए।

क्रेन की चपेट में आने से मौत के मामले में चालक गिरफ्तार

पॉवर हाउस बरवाला के पास 28 जुलाई की रात को कामी गांव की महिला को क्रेन की चपेट में लेने वाले आरोपी चालक गौरव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि 28 जुलाई की रात के वक्त सड़क पर बैठी गांव कामी की कृष्णा देवी अपने पति के साथ बरवाला खरीददारी करने के लिए आई थी। दूसरी तरफ से निकल रही क्रेन से उसे अपनी चपेट में ले लिया था और अस्पताल पहुंचने पर उसकी मौत हो गई थी। उधर पुलिस ने बुधवार को मृतक कृष्णा देवी का शव पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया था। दुर्घटना के समय ट्रेन चालक मौके से फरार हो गया था जिसके बाद पुलिस ने वीरवार को आरोपी चालक काे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें