पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना:सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की टीम ने 30 रैपिड एंटीजन टेस्ट किए, आठ पॉजिटिव

रायपुररानी7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रायपुररानी की ओर से 30 रैपिड एंटीजन टेस्ट किये गए। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रायपुररानी के एसएमओ डॉक्टर संजीव गोयल ने यह जानकारी देते हुए बताया कि केंद्र की दंत चिकित्सक डॉ मोनिका गोयल के नेतृत्व में वीरवार को 30 रैपिड एंटीजन टेस्ट किये गए।

एसएमओ ने यह भी बताया कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रायपुररानी की ओर से प्रत्येक सप्ताह के मंगलवार, वीरवार तथा शनिवार को कोरोना सैंपल लिए जाते है जबकि प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरवाला की दंत चिकित्सक के नेतृत्व में बरवाला इलाका के लोगों के प्रत्येक सप्ताह में सोमवार, बुधवार तथा शुक्रवार को कोरोना सैंपल लिए जाते है। एसएमओ ने यह भी बताया कि एक ही परिवार में 8 रैपिड एंटीजन टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

बरवाला की टीम ने अब तक 2453 सैंपल लिए
प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरवाला की टीम की ओर से 41 कोरोना सैंपल लिए गए। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरवाला के इंचार्ज डॉक्टर मोहित शर्मा ने यह जानकारी देते हुए बताया कि टीम की ओर से मंगलवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोट में 27 व बुधवार को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरवाला में 14 कोरोना सैंपल लिए गए थे। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरवाला की डेंटल सर्जन डॉ कुसुम हुड्डा के नेतृत्व में बरवाला इलाका के लोगों के प्रत्येक सप्ताह में सोमवार, बुधवार तथा शुक्रवार को कोरोना सैंपल लिए जाते है। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बरवाला की ओर से अभी तक 2453 कोरोना सैंपल लिए जा चुके है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कुछ महत्वपूर्ण नए संपर्क स्थापित होंगे जो कि बहुत ही लाभदायक रहेंगे। अपने भविष्य संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने का उचित समय है। कोई शुभ कार्य भी संपन्न होगा। इस समय आपको अपनी काबिलियत प्रदर्...

और पढ़ें