पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एजुकेशन:दसवीं में बेहतर प्रदर्शन करने वाले बच्चों को दी बधाई

रायपुररानी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंचकूला जिला परिषद की चेयरपर्सन रितु सिंगला ने सोमवार को रायपुररानी की छात्राओं के बेहतर प्रदर्शन के लिए उन्हें बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। चेयरपर्सन रितु सिंगला ने कहा कि जिस प्रकार से हमारे ग्रामीण क्षेत्र की बच्चियां सरकारी स्कूलों में इतना बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। वह वाकई में सराहनीय है, क्योंकि विपरीत परिस्थितियों में जिस प्रकार से हमारे बच्चे शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं।

वह उनके बेहतरीन भविष्य को तय कर रहा है। रितु सिंगला ने यह भी कहा कि जिला के दसवीं कक्षा के बच्चों को भी बधाई देते हैं जिन्होंने बेहतरीन अंक हासिल करके शानदार प्रदर्शन किया है। इसके साथ साथ स्कूल स्टाफ भी बधाई का पात्र है जो कि बच्चों को मेहनत करवाते हैं।

बुंगा सरकारी स्कूल में 10वीं के रिजल्ट में लड़कियों ने बाजी मारी
बुंगा सरकारी स्कूल में दसवीं कक्षा के रिजल्ट में लड़कियों ने बाजी मारी है। जिसमें गांव की सरपंच पूनम रानी की बेटी खुशबू ने पूरे स्कूल में टॉप किया है। वही दूसरे स्थान पर साक्षी और तीसरे स्थान पर छात्र गुरविंदर रहा है। स्कूल प्रिंसिपल नरेश कुमार ने बताया की स्कूल का रिजल्ट बहुत अच्छा रहा है। स्टॉफ ने जिस लगन से पढ़ाई करवाई और बच्चों की मेहनत रंग लाई। उसका नतीजा ये रहा कि पूरे स्कूल का रिजल्ट बेहतरीन रहा। गांव की सरपंच पूनम रानी ने स्कूल के उन सभी बच्चों को बधाई और शुभकामनाएं दें। जिन बच्चों का रिजल्ट अच्छा रहा और जिन बच्चों का रिजल्ट अच्छा नहीं रहा उन्हें भी मायूस न रहने की बात करते हुए और ज्यादा मेहनत करने की सलाह दी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें