पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:घर में घुसकर लोहे की रॉड से किया हमला तोड़फोड़ भी की

रायपुररानीएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

ब्लॉक गांव गनोली में एक घर में घुसकर कुछ लोगों द्वारा मारपीट व तोड़फोड़ करने का मामला सामने आया है। जानकारी अनुसार गनोली निवासी टेक चंद पुत्र नत्थू ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार रात्रि करीब 10:15 बजे घर पर मौजूद था। उसके भतीजे प्रदीप कुमार की गांव के ही परमाल सिंह व उसके साथियों के साथ मारपीट हुई थी, जिसमे प्रदीप के सिर पर चोट आई थी।

शिकायत में लिखा की 5-6 अन्य लोगों ने हाथ में डंडे, रॉड, गंडासी, फावड़ा और ईंटें लेकर उनके घर मे घुसे और टेक चंद उसके भाई नरंजन व अन्य पारिवारिक सदस्यों के साथ गाली गलौज करने लगे। हथियारों से लैस सभी लोग घर मे तोड़फोड़ करने लगे। टेक चंद के सिर पर तेजधार हथियार से हमला कर सिर फाड़ दिया और निरंजन की छाती पर ईंटों से हमला किया। घर की खिड़कियों के शीशे तोड़ दिये गये। घर मे लगी फाइबर को तोड़ दिया।

पड़ोसियों के इक्ट्ठा होने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। टेक चंद की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को आरोपियों के नाम भी बताएं हैं जिन्होंने उस पर हमला किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। हमले में घायल युवक को रायपुररानी के सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज रिश्तेदारों या पड़ोसियों के साथ किसी गंभीर विषय पर चर्चा होगी। आपके द्वारा रखा गया मजबूत पक्ष आपके मान-सम्मान में वृद्धि करेगा। कहीं फंसा हुआ पैसा भी आज मिलने की संभावना है। इसलिए उसे वसूल...

और पढ़ें

Advertisement