पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:पुलिस ने बिना मास्क घूमने वाले 1130 लोगों के चालान काटे

रायपुररानी10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

रायपुररानी पुलिस की ओर से मास्क न पहनने वाले अभी तक 1130 लोगों के चालान काटे जा चुके हैं। थानाध्यक्ष रामपाल सिंह ने बताया कि पुलिस की ओर से अभी तक बिना मास्क पहने 1130 लोगों के चालान काटे जा चुके है तथा बताया कि प्रत्येक से जुर्माना राशि वसूली गई है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि रायपुररानी पुलिस की ओर से शनिवार को मास्क न पहनने के आरोप में 10 लोगों के चालान काटे गए है। थानाध्यक्ष ने कहा कि मास्क पहनना अनिवार्य है। पुलिस की ओर से मास्क न पहनने वाले लोगों के चालान किए जाने की कार्रवाई भविष्य में भी जारी रहेगी।

पुलिस कर रही कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक
बरवाला| मौली पुलिस ने मास्क न पहनने वालों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। मौली पुलिस चौकी इंचार्ज सूरजमल ने बताया कि पुलिस की ओर से बिना मास्क पहने 12 लोगों के चालान काटे गए है तथा प्रत्येक से जुर्माना राशि वसूली गई है। वहीं 8 चालान मोटर व्हीकल एक्ट के तहत भी काटे गए है। चौकी इंचार्ज ने कहा कि मास्क पहनना अनिवार्य है। वहीं मास्क न पहनने वाले लोगों के चालान काटे जाने की कार्रवाई भविष्य में भी जारी रहेगी।

कालका परवाणू सीमा पर नाका लगा काटे चालान
कालका। कालका परवाणू पर शुक्रवार को यातायात पुलिस द्वारा नाका लगाकर वाहनों के चालान काटे गए। इस दौरान यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले लोगों के चालान काटे गए। जानकारी देते हुए नाके पर तैनात पुलिस अधिकारी अनिल कुमार ने बताया कि इस दौरान बिना सीट बेल्ट, बिना लाइसेंस, रॉन्ग साइड आने वाले वाहन चालकों के चालान काटे गए। उन्होंने बताया कि दोपहर 2 बजे तक 10 वाहनों के चालान काटे गए हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें