पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:पुलिस ने मास्क न पहनने वाले लोगों के अब तक 221 चालान काटे

रायपुररानी10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

रायपुररानी पुलिस की ओर से मास्क न पहनने वाले 17 लोगों के चालान काटे गए है। थानाध्यक्ष रामपाल सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की ओर से सोमवार रात नाके पर बिना मास्क पहने 17 लोगों के चालान काटे गए है तथा बताया कि प्रत्येक से 500 रुपए जुर्माना वसूला गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि रायपुररानी पुलिस की ओर से अभी तक 221 लोगों के मास्क न पहनने के आरोप में चालान काटे जा चुके हैं।

थानाध्यक्ष ने कहा कि मास्क पहनना अनिवार्य है। पुलिस की ओर से मास्क न पहनने वाले लोगों के चालान किए जाने की कार्रवाई भविष्य में भी जारी रहेगी। थानाध्यक्ष ने लोगों से मास्क पहनने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए जाने की अपील भी की है। 

वहीं बरवाला पुलिस ने बिना मास्क पहने 3 लोगों के चालान काटे है। पुलिस चौकी बरवाला के इंचार्ज राजबीर सिंह ने यह जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की ओर से बिना मास्क पहने 3 लोगों के चालान काटे गए है तथा 500 रुपए जुर्माना वसूला गया है। चौंकी इंचार्ज ने इस अवसर पर लोगों को मास्क पहनने तथा सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किए जाने के निर्देश भी दिए हैं। चौंकी इंचार्ज ने कहा कि मास्क पहनना अनिवार्य है। बरवाला पुलिस की ओर से अभी तक बिना मास्क पहने 80 लोगों के चालान काटे जा चुके है तथा चालान काटे जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति से जुर्माना राशि वसूली गई है। मास्क न पहनने वाले लोगों के चालान काटे जाने की कार्रवाई भविष्य में भी जारी रहेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

    और पढ़ें