पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घटना:स्पा सेंटर में युवती के साथ मारपीट

जीरकपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

(सिटी रिपोर्टर) वीआईपी रोड पर मंगलवार दोपहर बाद एक स्पा सेंटर में एक युवती के साथ वहीं से काम करने वाली लड़कियों ने मारपीट की। यहां काम करने वाली सपना ने बताया कि वह यहां एक सहेली के कहने पर रिसेप्शनिस्ट की जाॅब के लिए आई थी। यहां आकर पता चला कि यहां स्पा सेंटर में गलत काम होते हैं। इसके बाद यहां लड़कियों ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी।

सपना और एक अन्य लड़की के साथ यहां मारपीट हुई। स्पा के बाहर रोड पर हंगामा भी हुआ। जीरकपुर शहर में धड़ल्ले से स्पा और मसाज पार्लर खोले जा रहे हैं। जीरकपुर में स्पा और मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा होने का युवती ने आरोप लगाया। भीड़ में मौजूद लोगांे ने भी अारोप लगाया कि ऐसा नहीं कि प्रशासन व लोगों को इस सबकी खबर नहीं। क्योंकि यह धंधा पुलिस की शह पर किया जा रहा है। गैरकानूनी तरह से धड़ल्ले से चल रहे इन मसाज पार्लर्स को पुलिस का भी डर नहीं है।

वीआईपी रोड पर 15 से ज्यादा स्पा सेंटर
वीआईपी रोड की हाई स्ट्रीट मार्केट में इस समय 15 से ज्यादा स्पा चल रहे हैं। लड़की ने बताया कि वह कुछ दिन पूर्व आर्थिक मजबूरियों के कारण इस स्पा में एक सहेली की सलाह पर रिसेप्शन में लगी थी, लेकिन काम करने के बावजूद मालिक ने उनके पिताजी की बीमारी के बारे में बताने के बावजूद भी मालिक ने पैसे नहीं दिए। ऊपर से उसके द्वारा पकड़ाए गए पैसों के बारे में भी आनाकानी करने लगा।

इसके बाद वह कल अपनी एक सहेली से पैसे मांग कर अपने घर गई। आज जब वह स्पा में अपना पिछले बकाया व दिए गए 900 रुपए लेने गई थी तो स्पा में मौजूद अन्य लड़कियों ने उससे मारपीट की। लड़की ने आरोप लगाया कि जब रविवार को पूरे राज्य में लॉकडाउन सख्ती से लागू करवाया जाता है इसके बावजूद उक्त स्पा खुला रहता है।

सबूत मिलने पर ही कार्रवाई होगी
एसएचओ जीरकपुर गुरवंत सिंह ने कहा कि उनके पास अभी तक कोई ऐसी शिकायत नहीं आई है। किसी के जुबानी कह देने से कोई आरोपी नहीं होता। जब तक कोई सबूत न मिले तब तक कोई करवाई नहीं की जा सकती। फिर भी अगर लड़कियों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ है तो उसकी जांच की जाएगी और बनती करवाई की जाएगी।

लड़की ने कहा कि उन्हें बॉडी टू बॉडी मसाज के अफसर के साथ मसाज पैकेज समझाना पड़ता है। इस बारे में स्पा के मालिक विकास से बात की तो उसने बताया कि वह तो क्वारेंटीन हो रखा है और उसने मसाज पार्लर रेंट पर दिया हुआ है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज उन्नति से संबंधित शुभ समाचार की प्राप्ति होगी। धार्मिक और आध्यात्मिक कार्यों में भी कुछ समय व्यतीत होगा। किसी विशेष समाज सुधारक का सानिध्य आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा उत्पन्न करेगा। बच्चे त...

और पढ़ें