पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पैदल जा रहे शख्स को ट्रक ने कुचला:चंडीगढ़-अंबाला रोड पर मैक्डोनाल्ड चौक के पास हुआ हादसा

जीरकपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जीरकपुर में चंडीगढ़-अंबाला रोड स्थित मैक्डोनाल्ड चौक पर ट्रक की टक्कर से एक व्यक्ति गंभीर जख्मी हो गया। बाद में हॉस्पिटल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मामले के जांच अधिकारी गुरनाम सिंह ने बताया कि चंडीगढ़ स्थित रायपुर खुर्द के मकान नंबर 195 निवासी जय सिंह ने इस बारे में बयान दर्ज कराया है। जय सिंह ने अपने बयान में बताया कि उसका भाई विनोद कुमार जीरकपुर में मजदूरी करता था।

विनोद बीते 1 जनवरी को अपने साथियों सहित काम के सिलसिले में आया था। वह मैक्डोनाल्ड चौक से सिंगपुरा चौक की ओर पैदल जा रहा था। इसी दौरान उसको ट्रक नंबर एचपी 12 एच 6007 ने टक्कर मार दी। हादसे में विनोद कुमार को काफी चोटें लगी। उसे राहगीरों ने चंडीगढ़ स्थित पीजीआई में भर्ती करवाया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने ड्राइवर संजीव कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

कैंटर की टक्कर से ऑटो चालक की मौत

जीरकपुर-पटियाला रोड पर बीती रात सड़क हादसे में एक ऑटो चालक की मौत हो गई। एसआई हरदीप सिंह ने बताया कि बीती रात मोहाली की अंब साहिब काॅलोनी का रहने वाला आनंद पाल (38) अपने ऑटो में बेटे के साथ डेराबस्सी से मोहाली की ओर जा रहा था। जब वह छत लाइट प्वॉइंट पर पहुंचा तो पटियाला की ओर से आ रहे तेज रफ्तार कैंटर ने उसे टक्कर मार दी। हादसे में आनंद पाल गंभीर जख्मी हो गया। उसे इलाज के लिए सिविल हॉस्पिटल मोहाली ले जाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद कैंटर सड़क पर पलट गया। कैंटर चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने कैंटर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें