पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:वीआईपी रोड पर रात को बिगड़ रहा माहौल, यहां नियमित तौर पर तैनात की जाए पुलिस

जीरकपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पिछले साल इस रोड पर युवक की गोली मारकर की थी हत्या

जीरकपुर की वीआईपी रोड पर पिछले दिनों अापराधिक वारदातों की वजह से यहां कई अपार्टमेंट्स में रहने वाले हजारों रेजिडेंट्स के मन में अब भी दहशत है। हालांकि पुलिस ने यहां काफी माहौल सुधारने की कोशिश की है। पुलिस ने यहां की 100 से ज्यादा अवैध रेहड़ी-फड़ियों को हटाया।

यहां अवैध तरीके से लगे फूड स्टॉल्स हटाए ताकि इन स्टॉल्स पर रात को शराब पीने वाले न रुकें। पुलिस की इस कोशिश से दुकानदारों को राहत मिली है लेकिन रात 10 बजे के बाद यहां पुलिस की गश्त कम है। परमानेंट नाका भी नहीं है। इसलिए पब्लिक को डर है कि फिर से यहां माहौल बिगड़ न जाए।

लोगों ने अपने अपार्टमेंट्स में सीसीटीवी लगवाने का काम शुरू किया है लेकिन मेन रोड पर होने वाली वारदातों को पुलिस ही रोक सकती है। यहां सुरक्षित माहौल रहेगा तो ही महिलाएं घरों से निकल कर शॉपिंग कर सकेंगी। अभी रात के समय कई महिलाओं में डर है कि उनके साथ स्नैचिंग या इस तरह की कोई वारदात न हो जाए जिससे उनको नुकसान हो।

इसलिए लोगों की मांग है कि वीआईपी रोड पर पुलिस को एक पक्का नाका लगाना चाहिए ताकि जरूरत पड़ने पर लोग पुलिस की मदद ले सकें। पुलिस के रहते हुए अपराधियों को भी डर रहेगा कि पुलिस यहां मौजूद है। रात के समय वीआईपी रोड पर पीसीआर की पक्की गश्त रखी जानी चाहिए। वीआईपी रोड पर तैनात पीसीआर इसी एरिया में रहे।

इससे लोगों को डर नहीं लगेगा। आपराधिक प्रवृत्ति के लोग भी यहां कुछ हरकत करने से पहले सोचेंगे। पुलिस के पक्के नाके की लोगों ने मांग की है। पिछले साल वीआईपी रोड पर रोड रेज के एक मामले में एक युवक को गोली मारी गई। इस हत्या के बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कई प्रकार की गतिविधियां में व्यस्तता रहेगी। साथ ही सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा। आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने में समर्थ रहेंगे। तथा लोग आपकी योग्यता के कायल हो जाएंगे। कोई रुकी हुई पेमेंट...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser