पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपराधियों के बढ़ते हौसले:ड्यूटी कर रहे पुलिसवालों पर किया हमला, केस दर्ज

जीरकपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • दो पुलिस कर्मचारियों की वर्दी फाड़ दी और उनके साथ मारपीट की

लॉकडाउन खुलने के बाद रात को जीरकपुर में फिर से आवारा किस्म के लोगों ने हुल्लड़बाजी करनी शुरू कर दी है। पिछले कई महीनों से जीरकपुर-अंबाला हाईवे पर बने ढाबों में मारपीट की कोई घटना नहीं हुई। लेकिन अब से यहां इस तरह की घटनाएं सामने आने लगी हैं। रविवार की रात करीब 3 बजे चंडीगढ़-अंबाला हाईवे पर सेठों के ढाबे पर दो युवकों ने जमकर हंगामा किया।

जब वहां पुलिस पहुंची तो दो पुलिस कर्मचारियों की वर्दी फाड़ दी और उनके साथ मारपीट की। पुलिसवालों के साथ मारपीट करने पर दोनों आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमला करने के आरोप में धारा 307 के तहत केस दर्ज किया गया है।

पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक युवक पंचकूला के सेक्टर-20 का रहने वाला है, जिसकी पहचान विवेक के रूप में हुई है। दूसरा आरोपी जींद का रहने वाला है। उसकी पहचान जींद की नई अनाज मंडी स्थित दुकान नंबर 95 निवासी सचिन के रूप में हुई है।

मामले की जांच कर रहे एएसआई बूटा सिंह ने बताया कि रात को सेठों के ढाबे के मैनेजर का फोन आया था कि यहां दो लोग हंगामा कर रहे हैं। इसके बाद जब मौके पर पुलिसकर्मी पहुंचे तो आरोपियों ने पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट की। उनकी वर्दी फाड़ी और जानलेवा हमला किया। दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह गोचर और परिस्थितियां आपके लिए लाभ का मार्ग खोल रही हैं। सिर्फ अत्यधिक मेहनत और एकाग्रता की जरूरत है। आप अपनी योग्यता और काबिलियत के बल पर घर और समाज में संभावित स्थान प्राप्त करेंगे। ...

और पढ़ें