पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:रिश्वत लेने के आरोप में पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज, कारिंदा गिरफ्तार

जीरकपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंतकाल दर्ज करने की एवज में 12 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए लोहगढ़ क्षेत्र के पटवारी रविंदर छाबड़ा के एक निजी कारिंदे को विजिलेंस ने गिरफ्तार किया है। विजिलेंस ने यह कार्रवाई एक व्यक्ति की शिकायत पर की है। उसने विजिलेंस को शिकायत दी थी कि पटवारी रविंदर छाबड़ा इंतकाल दर्ज करने के लिए मोटी फीस मांग रहा है। विजिलेंस ने पटवारी रविंदर के कारिंदे सोनू के खिलाफ केस दर्ज किया है।

विजिलेंस ब्यूरो के डीएसपी अजय कुमार ने बताया कि चंडीगढ़ के रहने वाले अमनदीप सिंह ने शिकायत दी है कि बीते दिनों उसके पिता की मौत हो गई थी। उसका एक घर यहां जीरकपुर की ग्रीन पार्क कॉलोनी में भी है जिसका इंतकाल अपने नाम करवाने के लिए वह लोहगढ़ के पटवारी रविंदर छाबड़ा के ऑफिस गया।

रविंदर छाबड़ा का ऑफिस (पटवारखाना) लोहगढ़ रोड स्थित मैट्रो प्लाजा में है। अजय ने आरोप लगाया कि इंतकाल दर्ज करने के लिए रविंदर ने 15 हजार रुपए मांगे थे। लेकिन 12 हजार रुपए में सौदा तय हुआ। आज तय सौदे के अनुसार पटवारी ने रविवार होने के बावजूद मैट्रो प्लाजा स्थित अपने ऑफिस में रुपए लेने के लिए बुलाया था। डीएसपी ने कहा कि इस शिकायत पर ट्रैप लगाया गया था।

रुपए लेने के लिए पटवारी खुद तो नहीं आया, पर अपने ऑफिस में निजी कारिंदे सोनू को रुपए लेने के लिए वहां रखा था। सोनू को 12 हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथों काबू किया गया। पटवारी को अभी गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। विजिलेंस द्वारा फरार पटवारी और उसके कारिंदे सोनू के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। साेनू को गिरफ्तार किया गया है। पटवारी की तलाश जारी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें