पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

घंटों फंसे रहे:चंडीगढ़-अंबाला रोड पर ट्रैफिक सिग्नल बंद होने की वजह से सुबह 8 बजे लगा 3 किमी. लंबा जाम

जीरकपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जीरकपुर में बुधवार सुबह चंडीगढ़-अंबाला रोड पर ट्रैफिक बुरी तरह से प्रभावित रहा। सुबह 8 बजे घर से ऑफिस जाने के लिए निकले लोगों को यहां शहर के अंदर ही आधे से एक घंटे तक जाम में फंसना पड़ा। सिंगपुरा चौक से लेकर जीरकपुर-चडीगढ़ बैरियर तक करीब तीन किलोमीटर का एरिया तय करने में आधा घंटा लगा।

फ्लाईओवर से भी चंडीगढ़ की ओर निकलने में देर लगी। फ्लाईओवर के नीचे सर्विस लेन पर भी ट्रैफिक जाम रहा। यहां पटियाला की ओर से आने वाली गाड़ियों की लंबी लाइन लगी। बारिश में गाड़ियां धीमी चलती है तो जाम लगता है। पर यहां ऐसा नहीं था। ट्रैफिक जाम होने का कारण तीन ट्रैफिक सिग्नल बंद होना था।

जीरकपुर में चौराहों पर ट्रैफिक लाइट्स ठीक करने, सीसीटीवी कैमरे दाेबारा चालू करने और सर्विस लेन की हालत सुधारने के लिए जीरकपुर एमसी ऑफिस में तीन बार गया। पर वहां कोई अधिकारी नहीं मिला। मेरी कोशिश है कि यहां सभी ट्रैफिक लाइटस काम करना शुरु कर दें। उस पर काम किया जा रहा है। -संजीव कुमार, ट्रैफिक इंस्पेक्टर जीरकपुर

इन चौराहों पर बंद रही ट्रैफिक लाइट्स

यहां डेराबस्सी से जीरकपुर की ओर आने पर मेकडोनाल्ड चौक और इसके आगे सिंगपुरा चौक पर ट्रैफिक लाइट्स बंद रही। पटियाला चौक पर भी ट्रैफिक लाइट्स बंद रही। आगे चंडीगढ़ बैरियर पर भी लाइट्स बंद थी। ट्रैफिक लाइट्स बंद होने के साथ सुबह यहां इन चौराहों पर ट्रैफिक पुलिस भी नदारद रही। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें