पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:गडढ़ों में बारिश का पानी भरने से लोगों का चलना हुआ मुश्किल

जीरकपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क के बीच में कई फीट चौड़े और काफी गहरे गड्ढे हैं। यहां से गुजरने वाले वाहन चालक सड़क की एक साइड से गुजरते हैं। रात के समय यहां हादसा भी हो सकता है। - Dainik Bhaskar
सड़क के बीच में कई फीट चौड़े और काफी गहरे गड्ढे हैं। यहां से गुजरने वाले वाहन चालक सड़क की एक साइड से गुजरते हैं। रात के समय यहां हादसा भी हो सकता है।
  • एमसी के अफसर भी किशनपुरा एरिया से गुजरते हैं, लेकिन ध्यान नहीं देते

जीरकपुर के किशनपुरा एरिया में सड़कों की हालत इन दिनों बेहद खराब है। सड़कों पर जगह-जगह गहरे गड्‌ढे हो गए हैं। इन गहरे गड्‌ढों में बरसात का पानी भरने से हालात और खराब हो गए हैं। इस रोड से टू व्हीलर और फोर व्हीलर चलाना भी आसान काम नहीं है।

पिछले 2 दिन से हो रही बारिश के चलते सड़कों पर इतना ज्यादा कीचड़ फैल गया है कि पैदल चलने वाले लोगों के पैर फिसल रहे हैं। यहां के लोगों का कहना है कि वे इस सड़क की हालत सुधारने के लिए कई बार एमसी अधिकारियों से आग्रह कर चुके हैं लेकिन एमसी के अफसर इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं। सड़क की हालत किसी से छिपी नहीं है।

एमसी के अफसर भी इस रोड से गुजरते हैं, लेकिन सब कुछ देखते हुए भी सड़क बनाने का काम नहीं किया जा रहा है। ऐसा ही हाल ग्रीन वैली टावर्स के बाहर की सड़क का है। यहां सड़क पर पानी खड़ा रहता है। लोगों का कहना है कि सड़क पर लगातार पानी भरा रहने से यह सड़क टूटी है। ढकौली से किशनपुरा को जोड़ने वाली सड़क की हालत तो और भी खराब है। यहां अक्सर दोपहिया सवार गिर कर चोट खाते हैं।

हादसा हो सकता है...

सड़क के बीच में कई फीट चौड़े और काफी गहरे गड्ढे हैं। यहां से गुजरने वाले वाहन चालक सड़क की एक साइड से गुजरते हैं। ट्रैफिक भी प्रभावित हो रहा है। सड़क के बीच का ज्यादातर हिस्सा टूट कर गड्ढों में बदल चुका है। सड़क में बने गहरे गड्‌ढों की वजह से यहां जानलेवा हादसा भी हो सकता है। नगर परिषद काे यहां सड़कों की हालत जल्द सुधारनी चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें