पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विरोध :अड्‌डा झुंग्गियां में शराब ठेका खोलने का विरोध, महिलाएं बोलीं-सीएम साहब, हमें ठेके की नहीं, अस्पताल की है जरूरत

जीरकपुर15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

पटियाला रोड पर स्थित गांव अड्डा झुंग्गियां में शराब ठेका खोलने के विरोध में यहां की कई महिलाओं में रोष है। गांव के लंबरदार जोगिंदर सिंह की अगुवाई में महिलाओं ने ठेके के सामने धरना दिया। इस दौरान पंजाब सरकार, प्रशासन और शराब ठेकेदार के खिलाफ नारेबाजी भी की गई।

गांव की प्रियंका, हरविंदर कौर, जसविंदर कौर, परमजीत कौर, सतवंत कौर, बलविंदर कौर, कुलविंदर कौर, राजविंदर कौर, गुरजीत कौर, जसविंदर कौर, निर्मला, जगदीप कौर, जरनैल कौर, गुरनाम कौर, विद्या सहित महिलाओं ने मांग की कि जब गांव से एक किलोमीटर दूर शराब ठेका है तो गांव में ठेका क्यों खोला जा रहा है।

महिलाओं ने कहा कि किसी भी कीमत पर गांव के पास शराब ठेका नहीं खोलने दिया जाएगा। महिलाओं ने मुख्यमंत्री से मांग की कि हमें ठेके की नहीं बल्कि अस्पताल की जरूरत है। मामला बढ़ता देख ठेकेदार गुरजीत सिंह ने महिलाओं को भरोसा दिलाया कि एक हफ्ते के अंदर ठेका यहां से हटा देंगे। 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement