पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लापरवाही:बलटाना में सड़कों पर लगाए प्लास्टिक के स्पीड ब्रेकर्स टूटकर हुए गायब

जीरकपुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जीरकपुर के बलटाना एरिया में कई जगह सड़कों पर लगाए गए प्लास्टिक के स्पीड ब्रेकर्स टूट कर गायब हो चुके हैं। इसके अलावा कई सड़कों पर स्पीड ब्रेकर्स की हालत खराब हो चुकी है। ये स्पीड ब्रेकर्स प्लास्टिक के बने होने की वजह से इन्हें कीलें ठोककर सड़कों पर लगाया गया था। जब इन पर गाड़ियों के टायरों की चोट लगी तो सड़क के बीच में से उखड़ गए या टूट गए।

अब इन टूटे हुए स्पीड ब्रेकर्स की जगह कीलें ही रह गई हैं। कई जगह तो स्पीड ब्रेकर्स पूरी तरह गायब हो चुके हैं। टूटे स्पीड ब्रेकर्स की वजह से अक्सर दोपहिया वाहन फिसल जाते हैं। कई लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं। बलटाना मार्केट और शहर में कई अन्य जगहों पर स्पीड ब्रेकर्स की खस्ता हालत हो चुकी है। यहां के दुकानदारों का कहना है कि या तो स्पीड ब्रेकर्स को हटा देना चाहिए या फिर ठीक से लगाना चाहिए ताकि लोगों को इनसे चोट न लगे। टूटे पड़े स्पीड ब्रेकर्स का कोई फायदा नहीं हो रहा। स्पीड ब्रेकर्स बीच में से टूटे होने के की वजह से वाहन सवार इनकी परवाह किए बिना बीच में से तेज स्पीड मेंे निकलते हैं। टूटे पड़े स्पीड ब्रेकर्स से स्किट होकर बाइक सवार चोट भी खाते हैं। वाहन सवारों के लिए तो ये परेशानी बने ही हैं, पैदल चलने वाले लोगों को भी इनकी वजह से दिक्कत हो रही है। लोग इनसे ठोकर खाकर गिर जाते हैं। स्पीड ब्रेकर्स की कीलों की वजह से भी लोगों को दिक्कत होती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें