पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा की तैयारी:सुविधाओं से लैस होगी पुलिस स्टेशन की बिल्डिंग, पब्लिक के लिए वेटिंग रूम बनाया जा रहा है

जीरकपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जीरकपुर में पुलिस स्टेशन की नई बिल्डिंग का काम जल्द पूरा हो सकता है। पुलिस स्टेशन की नई बिल्डिंग यहां नगर परिषद ऑफिस के ठीक सामने बनाई जा रही है जिसका काफी काम हो चुका है। पहले इस बिल्डिंग को दिसंबर महीने तक पूरा किए जाने की बात कही गई थी।

लेकिन कोरोना संक्रमण के चलते लॉकडाउन लग गया। जिसकी वजह से यहां बिल्डिंग निर्माण का काम भी प्रभावित हुआ। पुलिस स्टेशन की नई बिल्डिंग में कई हाईटेक फेसिलिटीज जोड़ी गई हैं। नया पुलिस स्टेशन तैयार होने पर जीरकपुर पुलिस को भी कई नई सुविधाएं मिल जाएंगी।

इस समय जीरकपुर का पुलिस स्टेशन नगर परिषद के कम्युनिटी सेंटर में चल रहा है। ऐसे में यहां उस तरह की सुविधाएं नहीं हैं, जैसी हाईटेक पुलिस स्टेशन में होनी चाहिए। साथ ही पुलिस स्टेशन की मौजूदा बिल्डिंग खस्ता हालत में है। बारिश के दिनों में थाने में पानी भर जाता है जिसके चलते यहां कार्यरत स्टाफ को भी काफी दिक्कत होती है।

ये सुविधाएं होंगी...

पुलिस स्टेशन की नई बिल्डिंग में पब्लिक की सुविधा काे भी ध्यान में रखा गया है। यहां पब्लिक के लिए वेटिंग रूम बनाया जा रहा है। इसके अलावा वुमन सेल, सीआईडी विंग, पुरुषों और महिलाओं के लिए अलग-अलग लॉकअप सहित कुछ अन्य ऑफिस बनाए जा रहे हैं।

इस पुलिस स्टेशन में और भी कई सुविधाएं दी जाएंगी। ताकि पुलिस कर्मियों और यहां शिकायत लेकर आने वालों को किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें