पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जीरकपुर:बिजली के एक खंभे पर 13 मीटर टांग दिए पावरकाॅम ने

जीरकपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कृष्णा एनक्लेव में रहने वाले सबल सिंह पुडीर ने जीरकपुर में पावरकाॅम के अधिकारियों को शिकायत दी है कि यहां मकान नंबर 417, 418 के आगे व अन्य कई जगहों पर बिजली के खंभों पर लगे मीटर गिरने वाले है। एक ही खंभे पर 13 मीटर लगे है। पुडीर ने एक्सइन, एसडीओ को शिकायत दी कि बरसात के दिनों में यहां इन मीटर से खतरा है। इनकी तारें लटकी पड़ी है। बिजली के खंभों के पास बच्चे खेलते है। नीचे लटक रही तारों से बच्चों को करंट लग सकता है। ये मीटर भी खंभे से नीचे गिरने की हालत में है। मीटर को बिजली खंभों से हटाकर लोगों के घराें के बाहर लगाने की मांग की है। ताकि कभी कोई हादसा न हो सके।

सेक्टर-82 के शोरूम के आगे मिला शव

गत दिनों पूर्व सेक्टर-82 के शोरूमों के पास बरामदे में एक अज्ञात शख्स अचेत अवस्था में गिरा पड़ा हुआ था। सूचना पाकर मौके पर इन्वेस्टिगेशन आफिसर एएसआई केवल सिंह पंहुचे और चैक किया तो अज्ञात की मौत हो चुकी थी। आईओ केवल सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव को फेज-6 स्थित सरकार अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया है।

पुलिस ने शिनाख्त के लिए आसपास के सभी पुलिस स्टेशंस में अज्ञात की फोटो भेजी है लेकिन कहीं पर भी कुछ पता नहीं चला। आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि यह प्रवासी यही दिहाड़ी करता था और यहीं शोरूमों के बरामदे में सो जाता था।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें