मौत / पार्किंग में खड़ी कार में मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव

X

  • कार से दुर्गंध आई तो लोगों को हुआ शक, चेक किया तो लाश थी

दैनिक भास्कर

May 23, 2020, 05:00 AM IST

जीरकपुर. जीरकपुर-पंचकूला रोड पर आरओबी के सामने मार्केट की पार्किंग में खड़ी कार से व्यक्ति का शव बरामद हुआ। मरने वाले की पहचान सेक्टर-19 पंचकूला के 52 साल के मोहन शर्मा के रूप में हुई। वह 20 मई को सुबह घर से कार में इस मार्केट में आया। कार खड़ी करने के बाद वह उतरा। यह सब सीसीटीवी में कैद हो गया। उसके बाद फिर कार में बैठ गया। उसके बाद कोई हलचल नहीं हुई। कार के अंदर कब मोहन की मौत हुई पता ही नहीं चला। 21 मई को कार से दुर्गंध आई। कार के आसपास कुत्ते जमा हो गए तो मार्केट के दुकानदार ने कार में झांका। अंदर सीट पर शव पड़ा हुआ था। बाद में पुलिस को बुलाया तो कार का दरवाजा खाेला।
पंचकूला में प्रॉपर्टी डीलिंग करता था...
मोहन शर्मा पंचकूला में प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था। पुलिस ने जब उसकी पहचान के लिए जेब चेक की तो उसकी पहचान संबंधी दस्तावेज मिले। पुलिस का कहना है कि उसके बारे में जांच करने पर पता चला कि वह शराब काफी पीता था। हालांकि घरवालों ने इस बारे में किसी पर शक नहीं जताया है। पुलिस जांच कर रही है। पुलिस पहली नजर में इसे कुदरती मौत मान रही है। हत्या जैसा वहां कुछ नहीं मिला। जिससे इस मामले को हत्या से जोड़ा जा सके। इस मामले में बलटाना चौकी इंचार्ज हरदीप सिंह ने बताया कि यह कुदरती मौत का मामला लगता है।
कार के दरवाजे बंद थे...
दरवाजे लॉक नहीं थे। पर शीशे बंद होने के कारण किसी ने उस ओर ध्यान नहीं दिया। पुलिस का कहना है कि हो सकता है कि मोहन की मौत 20 मई को ही हो गई हो। इसकी सूचना 21 मई दोपहर बाद मिली। शव से दुर्गंध आ रही थी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना