पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विरोध प्रदर्शन:पावरकॉम के एक्सईएन के खिलाफ कर्मचारियों ने की नारेबाजी

जीरकपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोप लगाया, निजी खुन्नस निकालने के लिए किया तबादला

जीरकपुर में पंजाब पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड के कर्मचारियों ने अपने ही कॉर्पोरेशन के एक्सईएन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। यहां लोहगढ़ स्थित मैट्रो प्लाजा के बाहर कर्मचारियों ने धरना-प्रदर्शन किया। मैट्रो प्लाजा में एक्सईएन का टेंपरेरी ऑफिस बनाया गया है। एक्सईएन बिल्डिंग को गिरने के खतरे के चलते खाली किया गया है। अब मैट्रो प्लाजा में एक्सईएन का टेंपरेरी ऑफिस चल रहा है।

इसी बिल्डिंग के बाहर कर्मचारियों ने नारेबाजी की। धरना दे रहे कर्मचारियों ने बताया कि जेई अमरनाथ का तबादला बनूड़ से जीरकपुर किया गया। यह तबादला जीरकपुर के एक्सईएन ने नियमों से बाहर जाकर किया। इसलिए यह विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

धरने में पावरकॉम के लिए काम करने वाले कर्मचारी और रिटायर्ड लोग भी शामिल हुए। जेई अमरनाथ को बनूड़ से जीरकपुर भेजा गया था, जबकि बनूड़ में अमरनाथ के काम से लोग खुश थे। लेकिन जीरकपुर के एक्सईएन ने जानबूझ कर उनको बनूड़ से जीरकपुर बदल दिया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर धरना दे रहे कर्मचारियों को शांत किया: इस संबंध में जीरकपुर में पावरकॉम के एक्सईएन खुशविंदर सिंह ने कहा कि जीरकपुर को कर्मचारियों की, खासकर जेई की ज्यादा जरूरत रहती है। शहर में पब्लिक के हित के लिए ज्यादा कर्मचारी चाहिए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें