पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्त निर्देश:दुकानदारों ने इधर-उधर जाने को बनाए अवैध रास्ते, हाईवे पर ऐसे निकलना जान पर पड़ेगा भारी

जीरकपुर14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
जीरकपुर में बीच सड़क पर बनाए अवैध कट से निकलता बाइक सवार। - Dainik Bhaskar
जीरकपुर में बीच सड़क पर बनाए अवैध कट से निकलता बाइक सवार।
  • लोगों ने एनएचएआई से की मांग, बंद करवाए जाएं बीच सड़क पर बनाए कट

जीरकपुर में चंडीगढ़-अंबाला हाईवे पर कई जगह लोगों ने शाॅर्टकट के लिए कट बनाए हैं। खासकर यहां टू-व्हीलर्स सवार इन कटों से एक ओर से दूसरी ओर जल्दी जाने के चक्कर में दूसरों की जान के लिए खतरा पैदा कर रहे हैं। यहां मैट्रो स्टोर के सामने भी दो कट हैं। यहां लोग शाॅर्टकट में निकलते हैं। इससे यहां कई हादसे हाे चुके हैं। लोगों ने कहा कि इन कट्स को बंद कर यहां ऊंची लोहे की ग्रिल लगाने की जरूरत है।

पैदल चलने वालों के लिए यहां ग्रिल के बीच में निकलने की जगह हो। हाईवे के आसपास स्थित दुकानदारों व दोपहिया वाहन सवारों ने अपनी सुविधा के लिए हाईवे पर अवैध कट लगा दिए हैं, ताकि उन्हें अपने वाहनों को लाने ले जाने में लंबी दूरी तय न करनी पड़े और सीधे कट से ही वे हाईवे पर पहुंच जाएं।

चंडीगढ़-जीरकपुर बैरियर से लेकर डेराबस्सी तक कई अवैध कट बन चुके हैं। रोजाना गुजरने वाले वाहन चालकों ने अपनी सुविधा के हिसाब से जगह-जगह अवैध कट बनाए हुए हैं। हाईवे का रखरखाव करने वाला एनएचएआई अवैध कट बनाने वालों के खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रहा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप में काम करने की इच्छा शक्ति कम होगी, परंतु फिर भी जरूरी कामकाज आप समय पर पूरे कर लेंगे। किसी मांगलिक कार्य संबंधी व्यवस्था में आप व्यस्त रह सकते हैं। आपकी छवि में निखार आएगा। आप अपने अच...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser