पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पंचकूला सेक्टर-15:शादी में गई थी महिला, बाइक सवार ने चेन झपटी

जीरकपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

पंचकूला सेक्टर-15 के मकान नंबर 2811 में रहने वाली मोना साहनी को बलटाना में एक जानकार के घर शादी में जाना महंगा पड़ गया। मोना एकता विहार में अपने परिवार के साथ आई थी। वेलकम शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में एक चुनरी की दुकान पर रुक गई। वह दुकान के बाहर खड़ी ही थी कि इतने में एक बाइक पर 2 लड़के आए। जिनमें से एक ने हेलमेट पहना था और दूसरे ने हेलमेट नहीं पहना था।  

बाइक पर चलते हुए एक ने मोना के गले से चेन झटका मारकर तोड़ दी और दोनों फरार हो गए। 2 तोले की चेन स्नैच कर बाइक सवार फरार हो गए। मोना करीब 200 मीटर दूर तक उनके पीछे दौड़ी, लेकिन वे तेजी से जीरकपुर की तरफ भाग गए। बाद में लोग इकट्ठे हो गए, लेकिन तब तक स्नैचर भाग चुके थे। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर लिए हैं। इससे पहले भी शहर में कई स्नैचिंग की वारदात हो चुकी हैं।

सीसीटीवी में कैद हुए स्नैचर...एक दुकान में लगी सीसीटीवी की फुटेज में स्नैचर रिकॉर्ड हो गएद्ध जिसमें बाइक का नंबर सीएच ही रिकॉर्ड हो सका। आगे का नंबर नहीं आया है। इस मार्केट में कई महिलाओं की चेन स्नैच हो चुकी है। मोना ने बताया कि वह 3 महीने बाद बलटाना आई थी। पता नहीं था कि उसे इतना बड़ा नुकसान हो जाएगा। पुलिस को शिकायत दी है, लेकिन अभी स्नैचर का कोई पता नहीं लगा है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement