हत्या या आत्मत्या:होटल ए टू जेड की तीसरी मंजिल से गिरकर हुई थी युवक की मौत, पिता ने दोस्तों पर लगाया बेटे की हत्या करने का आरोप

जीरकपुरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

जीरकपुर में रविवार रात करीब दो बजे पंचकूला रोड पर होटल ए टू जेड की तीसरी मंजिल से गिरकर राहुल शर्मा (32) की मौत हो गई थी। होटल से गिरने के बाद राहुल को पंचकूला के सेक्टर-6 हाॅस्पिटल में ले जाया गया था, वहां पर उसने दम तोड़ा। मामले में पुलिस का कहना है कि प्रारंभिक जांच में यह कोई साजिश नहीं लग रही है।

इधर, राहुल के पिता मुकेश ने होटल संचालक और राहुल के दोस्त प्रदीप पर हत्या करने का आरोप लगाया था। पुलिस का कहना है कि पहले प्रदीप डर के मारे गायब हो गया था। अब उसे पकड़ लिया है। उसने बयान दिया कि हादसे के दौरान वह शराब लेने गया था। बलटाना पुलिस चौकी इंचार्ज हरदीप सिंह का कहना है कि अभी जांच में यही सामने आया कि राहुल शराब के नशे में छत से गिरा है। लेकिन प्रदीप, होटल का संचालक मुकेश और उसके एक साथ को इस केस की जांच में शामिल किया गया है। अभी किसी को क्लीन चिट नहीं दी गई है।

राहुल इस होटल में अपने दोस्त प्रदीप और मोहित के साथ रुका था। होटल में दो कमरे लिए थे। ये रात को कई बार होटल से बाहर आए। होटल में आते जाते रहे। सीसीटीवी मंे होटल में लड़की भी नजर आ रही है। रात को राहुल काे पंचकूला हाॅस्पिटल में छोड़ने के बाद से प्रदीप गायब हो गया था बाद में पुलिस ने उसे पकड़ लिया। होटल ए टू जेड यहां पंचकूला रोड पर आरओबी के पास बना है। यहां से राहुल का घर करीब आधा किलोमीटर दूर रेगालिया टॉवर बंसत विहार फेस दो ढकोली में है। घर नजदीक होने के बावजूद राहुल व उसके दोस्तों ने यहां कमरा लिया था। इसलिए कई तरह से पुलिस जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं...