पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तैयारी:बलटाना-पंचकूला के बीच बन रहा अंडरपास दो महीने के अंदर होगा चालू

जीरकपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंचकूला सेक्टर-19 में रेललाइन के नीचे चल रहा काम

बलटाना-पंचकूला के बीच आने-जाने का रास्ता दो महीने बाद आसान हो जाएगा। बलटाना के नजदीक पंचकूला सेक्टर 19 स्थित सीआईडी लाइन के पास रेल लाइन के नीचे अंडरपास बनाया जा रहा है। सीआईडी लाइन के नजदीक बन रहे इस अंडरपास को इंडस्ट्रियल एरिया स्थित अमरटैक्स रोड से जोड़ा जा रहा है। अंडरपास का काम मई अंत तक पूरा होने की उम्मीद है।

इस अंडरपास के चालू होने पर बलटाना और पंचकूला के बीच सुरक्षित और आसान रास्ता मिल जाएगा। दोनों ओर के लोगों को इस अंडरपास के बनने का इंतजार है। सेक्टर 19, इंडस्ट्रियल एरिया के बीच बन रहे आरओबी का काम अभी लंबा चलेगा। आरओबी से पहले अंडरपास बन जाने से पंचकूला और बलटाना के बीच आने-जाने की दिक्कत कुछ हत तक दूर हो जाएगी।

पैदल आने-जाने वालों के लिए यह राहत की खबर है। हालांकि यह अंडरपास पंचकूला की जमीन पर बन रहा है लेकिन इसका फायदा जीरकपुर के लोगों को भी उतना ही मिलेगा जितना पंचकूला के लोगों को। इन दिनों पंचकूला सेक्टर 19 और इंडस्ट्रियल एरिया के बीच आरओबी का निर्माण चल रहा है। इसकी वजह से फाटक का रास्ता आवागमन के लिए बंद किया गया है। अंडरपास चालू होने से लोगों को राहत मिलेगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें