पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

समस्या:अंडरपास के नीचे भरा पानी, पैदल चलने में परेशानी

जीरकपुर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जीरकपुर-पंचकूला रोड पर ग्रीन सिटी के सामने बना अंडरपास। - Dainik Bhaskar
जीरकपुर-पंचकूला रोड पर ग्रीन सिटी के सामने बना अंडरपास।
  • लोग बोले-अंडरपास के नीचे बारिश का पानी न रुके, इसके लिए इंतजाम करे एनएचएआई

जीरकपुर-पंचकूला रोड पर ग्रीन सिटी के सामने हाईवे बना अंडरपाथ पब्लिक के लिए पहले ही बंद कर दिया गया है। पैदल चलने वालों के लिए ही इसे रखा गया है। पर अब यहां से पैदल चलने वाले भी नहीं निकल पा रहे हैं। यहां बारिश मंे पानी जमा हो जाता है। यहां के पूर्व पार्षद धर्मेद्र कुमार ने कहा कि बच्चे यहां से निकल नहीं पा रहे हैं। जीरकपुर-परवाणु फोरलेन प्रोजेक्ट के दाैरान ढकोली में रेल लाइन के ऊपर आरओबी बनाया गया।

इससे यहां सड़क की दोनों ओर की रेजिडेंशल कॉलोनियों को रास्ता देने के लिए अंडरपास बनाया गया था। बाद में एनएचएआई ने इसे बंद कर दिया। लोगों को पंचकूला घूमकर आना पड़ रहा है। आरओबी के साथ अंडरपास बनाने के बाद यहां सर्विस रोड पर एक्सीडेंट होने लगे थे। इसलिए इसे बंद किया गया।

पैदल चलने वालों के भी काम नहीं आ रहा हैं। जब यह डिजाइन पास कर यहां आरओबी बनाया तो लोगों ने इसको लेकर प्रदर्शन भी किए। इसके बावजूद आरओबी बना दिया गया। इसको बनाने में ढकोली में ही एक हिस्से से दूसरे हिस्से में जाने के लिए पंचकूला में जाकर आना पड़ता है। डिजाइन में जो अंडरपास दिख रहा है वह बना तो है, लेकिन उस जगह एक्सीडेंट होने के कारण एनएचएआई ने इसे वाहनांे के लिए बंद कर दिया। अब यहां सिर्फ पैदल चलने वाले ही भी पानी के कारण परेशान हो रहे हैं। लेागों ने इस जगह पानी की निकासी का प्रबंध करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें