अफसरों का तबादला:भटगांव, लटोरी, करंजी सहित अधिकांश थाने और चौकियों के प्रभारी बदले गए

अंबिकापुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नव पदस्थ पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने सीएम का प्रवास संपन्न होते ही जिले के कई थाना चौकियों के प्रभारियों को हटा उनके प्रभार को बदल दिया है। सीएम के विश्रामपुर थाना क्षेत्र के रामनगर में भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान एक महिला द्वारा कार्यक्रम में सीएम के समक्ष की गई शिकायत और फिर मामले को लेकर उपजे विवाद के बाद बड़े स्तर पर सर्जरी की गई है।

शुक्रवार देर शाम एसपी रामकृष्ण साहू ने जिले के डेढ़ दर्जन से अधिक पुलिस कर्मियों का प्रभार छीन कर उन्हें दूसरी जगहों पर तैनाती दी है। सबसे बड़ी सर्जरी पुलिस अधीक्षक कार्यालय में एसपी ने की है। जहां स्थापना शाखा के प्रभारी को ही उन्होंने बदल दिया है। यातायात प्रभारी एसआई रमेश कुमार राय को ओड़गी भेज दिया है।

अब यातायात का प्रभार एएसआई ब्रजकिशोर पांडेय संभालेंगे। भटगांव थाना प्रभारी विमलेश सिंह को थाना रामकोला, सीपी तिवारी को चौकी खड़गवां से थाना झिलमिली, निरीक्षक एनके त्रिपाठी लाइन से थाना ओड़गी, निरीक्षक जेएन कंवर थाना रामकोला से प्रतापपुर, निरीक्षक बसंत खलखो थाना झिलमिली से चांदनी, एसआई राजेश तिवारी प्रतापपुर से चौकी कुदरगढ़, एसआई उमेश सिंह थाना भटगांव से चौकी तारा, एसआई लव कुमार पांडेय चौकी तारा से करंजी पुलिस चौकी, एसआई शिवकुमार खूंटे विश्रामपुर से थाना रामानुजनगर, सुनीता भारद्वाज थाना रामानुजनगर से थाना सूरजपुर, एसआई महेश्वर सिंह चौकी सलका से प्रेमनगर, एसआई केपी चौहान थाना चांदनी से लाइन, एएसआई में धनंजय पाठक चौकी खड़गवां से लटोरी, संजय सिंह चौकी बददेई से खड़गवां, देवनाथ चौधरी सूरजपुर थाना से चौकी सलका, विसुन देव पैकरा सलका से थाना रामानुजनगर, सुनील सिंह लटोरी से बिश्रामपुर, लक्ष्मी गुप्ता विश्रामपुर से बददेई, संजय गोस्वामी करंजी से थाना सूरजपुर भेजे गए हैं।

खबरें और भी हैं...