शादी से इनकार किया तो काट दिया प्रेमिका का गला:वाट्सऐप पर मैसेज कर बुलाया था मिलने, फिर ब्लेड से किया हमला; हालत गंभीर

​​​​​​​अंबिकापुर2 महीने पहले

छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में बुधवार देर शाम एक युवक ने ब्लेड से अपनी प्रेमिका का गला रेत दिया। युवती को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी ने लड़की को शादी के लिए प्रपोज किया था, लेकिन उसने इनकार कर दिया। इसके चलते वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था। मामला मणिपुर चौकी क्षेत्र का है।

बलरामपुर निवासी स्वपनिल ठाकुर अंबिकापुर में अपनी नानी के साथ रहती है और गोयल मेडिकल स्टोर में काम करती थी। उसी मेडिकल स्टोर में सूरजपुर निवासी उदय मंडल निवासी भी काम करता है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच 9 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बुधवार को उदय ने वाट्सऐप पर मैसेज कर स्वपनिल को मिलने बुलाया था।

युवती को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।
युवती को अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

बातचीत के बाद विवाद हुआ तो निकाली ब्लेड

शाम करीब 7.30 बजे स्वपनिल उससे मिलने के लिए गरीबपारा में तालाब के पास पहुंची। वहां दोनों के बीच पहले बातचीत हो रही थी, फिर विवाद शुरू हो गया। उदय ने जेब में रखी ब्लेड निकाल ली और स्वपनिल को पकड़ कर उसका गला रेतने लगा। इस पर स्वपनिल ने शोर मचाया तो थोड़ी दूर स्थित मेडिकल स्टोर पर खड़े लोग भागकर मौके पर पहुंचे।

दोनों के बीच पैसे का भी लेन-देन था

लोगों ने उदय को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद स्वपनिल को मेडिकल कॉलेज भेजा गया। वहां उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। अभी तक की जांच में पता चला है कि लड़की के शादी से इनकार करने पर युवक ने हमला किया। यह भी बताया जा रहा है कि दोनों के बीच पैसे का भी लेन-देन था। आशंका है कि लड़का हत्या की नीयत से ही गया था।