कोतवाली क्षेत्र का मामला:युवती को बदनाम करने की धमकी देकर 5 लाख मांगे

अंबिकापुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

फेसबुक पर शहर की एक युवती से एक साइबर ठग ने दोस्ती की। उसने फोन पर वीडियोकाल कर कई बार युवती से बातचीत करते रहा। इसी दौरान उसने युवती का बातचीत के बीच ही अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर युवती से पांच लाख रुपए की मांग करने लगा। वह बार-बार फोनकर पैसे की मांग करते हुए उसे ब्लैकमेल करने लगा।

किसी तरह हिम्मत जुटा कर युवती ने 3 मई को मामले की शिकायत कोतवाली थाने में की। पुलिस ने युवती के मोबाइल का चालू ही रखे रहा, ताकि युवक उसके नंबर पर फोन करते रहे और उसका लोकेशन मिलता रहे। पुलिस की टीम इसी आधार पर तलाश करते हुए उत्तरप्रदेश के मथुरा निवासी विष्णु शर्मा को उत्तरप्रदेश के नोयडा से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवक को पुलिस आज लेकर अंबिकापुर पहुंची। उसे कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

शादी का झांसा देकर करता था बातचीत
आरोपी से युवती की पहचान फेसबुक पर कुछ महीने पहले हुई थी। तब आरोपी विष्णु उत्तरप्रदेश के मथुरा में था। दोनों फेसबुक पर चैटिंग करते थे फिर फोन पर बातचीत होने लगी। युवती से युवक ने शादी करने की बातचीत की। युवती भी इनकार नहीं की। दोनों वीडियो काल कर बातचीत करते थे। इसी दौरान युवक ने वीडियो कालिंग के दौरान युवती का अश्लील वीडियो तैयार कर लिया। इसके बाद उसे ब्लैकमेल करने लगा।

खबरें और भी हैं...