अंबिकापुर में हादसा, भिलाई के कारोबारी भाइयों की मौत:तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर; 3 भाइयों की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

​​​​​​​सरगुजा5 महीने पहले
ट्रक की टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए।

छत्तीसगढ़ के सरगुजा में बुधवार सुबह तेज रफ्तार ट्रक और कार की टक्कर हो गई। हादसे में कार सवार कारोबारी दो भाइयों की मौत हो गई। जबकि 3 भाइयों की हालत गंभीर है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों घायलों को उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। हादसा उदयपुर थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, भिलाई के सुपेला निवासी हरिंदर यादव (57) अपने भाई सभापति यादव (56), राजेंद्र प्रसाद यादव, राकेश यादव और वीरेंद्र यादव के साथ उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से लौट रहे थे। बुधवार सुबह करीब 5.45 बजे तारा बैरियर से करीब 200 मीटर आगे बिलासपुर रोड पर पहुंचे थे कि तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी।

पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला।
पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। सुबह-सुबह हादसा हुआ देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद सभी को कड़ी मशक्कत के बाद किसी तरह कार से बाहर निकाला गया। शव बुरी तरह से अंदर फंसे हुए थे। हादसे में मौके पर ही हरिंदर यादव (57) और सभापति यादव की मौत हो चुकी थी। दोनों भाई भिलाई स्थित बबीना बार के संचालक थे।