साहू समाज को भवन के लिए भूमि का आवंटन:22 मई को सीएम भूपेश बघेल करेंगे भूमिपूजन

बालोद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बैठक को संबोधित करते प्रदेश अध्यक्ष टहल साहू। - Dainik Bhaskar
बैठक को संबोधित करते प्रदेश अध्यक्ष टहल साहू।

जिले के साहू समाज लंबे समय से शासन प्रशासन से सामाजिक भवन निर्माण के लिए भूमि की मांग कर रहा था, लेकिन कुछ न कुछ कारणों के चलते समाज को भूमि हस्तांतरित नहीं हो पा रही थी। संघ के पदाधिकारियों के निरंतर संघर्ष के चलते अब सभी बाधाएं दूर हो चुकी है।

शासन से समाज को भूमि हस्तांतरण के साथ ही 22 मई को मुख्यमंत्री जिला साहू समाज भवन निर्माण के लिए भूमिपूजन करेंगे।

शनिवार को जिला साहू संघ की बैठक में प्रदेश साहू संघ नवनिर्वाचित प्रदेश अध्यक्ष टहल सिंग साहू ने यह जानकारी दी। प्रदेश साहू संघ के प्रमुख सलाहकार पवन साहू एवं प्रदेश महामंत्री हलधर साहू ने कहा कि साहू समाज की एकता और संगठन शक्ति के चलते ही नगर के तांदुला जलाशय के किनारे बालोद-दल्लीराजहरा मुख्य मार्ग पर उपजेल के सामने सर्वसुविधायुक्त भवन के लिए शासन प्रशासन ने भूमि उपलब्ध दी है।

उन्होंने जिले के समस्त साहू समाज के लोगों को 22 मई को भूमिपूजन समारोह में शामिल होकर साहू समाज की एकता और संगठन शक्ति को और बढ़ाने की अपील की है। इसकी तैयारी को लेकर हुई बैठक में संघ उपाध्यक्ष जितेन्द्र साहू, महिला अध्यक्ष पंच कुमारी साहू, महामंत्री विजय सिंह, कोषाध्यक्ष बंशीलाल साहू, कमलराम साहू, तहसील अध्यक्ष कृष्णाराम साहू, रामस्वरूप साहू, रामदयाल साहू, तोरण लाल साहू आदि मैाजूद रहे।

खबरें और भी हैं...