क्राइम:पांडेपारा व नर्रा मारपीट के दो मामलों में 8 पर अपराध दर्ज

बालोद17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहर के पांडेपारा व ग्राम नर्रा में मारपीट के दो अलग-अलग मामले में 8 लोगों के खिलाफ थाना में केस दर्ज किया गया। शहर के पांडेपारा में दो परिवार के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद मारपीट की नौबत आ गई। इस मामले में बालोद थाने में तीन लोगों के खिलाफ धारा 294, 323, 34, 452, 506 और एक के खिलाफ धारा 294, 323, 506 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

18 वर्षीय युवती ने बताया कि 15 सितंबर रात 8.30 बजे परिवार के लोग बंधक बैंक का पैसा भुगतान की बात को लेकर आपस में विवाद कर रहे थे। तभी पड़ोसी मिलन ठाकुर, राजा ठाकुर एवं उषा बाई घर के सामने आकर गाली गलौज हाथ मुक्का से मारपीट करने लगे, जिससे गर्दन, सीना में चोटें आई है। वहीं मिलन ठाकुर ने बताया कि तेजराम ठाकुर नशे की हालत में गाली गलौज कर रहा था। जिसे मना करने पर डंडे से मारपीट किया। द्वारिका सिन्हा व गुमान साहू ने बीच बचाव किया।

नर्रा में 4 लोगों ने युवक को पीटा: ग्राम नर्रा में चार लोगों ने मुकेश बंजारे की पिटाई कर दी। यहां भुनेश्वर बंजारे, देवजी, राज कुमार, संदीप के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मुकेश ने बताया कि 15 सितंबर की शाम को वह घर के बाहर बैठा था। इसी दौरान बेवजह एक ही परिवार के चार लोग गाली गलौज कर मारपीट करने लगे।

खबरें और भी हैं...