सड़क हादसा:ट्रक की टक्कर से मेटाडोर का ड्राइवर स्टेयरिंग में फंसा, मौत

बालोद11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शुक्रवार रात 11.30 बजे एनएच-930 मार्ग में ग्राम कुसुमकसा माहला रेस्टोरेंट के सामने ट्रक की टक्कर से मेटाडोर के ड्राइवर नरेश कुमार नागवंशी उर्फ शिवा निवासी धोबेदण्ड की मौत हो गई। घटना के बाद ड्राइवर स्टेयरिंग में फंस गया था। उसके सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई थी। मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने जानकारी दी है कि घटना की मुख्य वजह तेज रफ्तार, जल्दबाजी, ड्राइवर की लापरवाही है। जल्दी पहुंचने के चक्कर में ड्राइवर तेजी से गाड़ी चला रहा था।

घटना के बाद वाहनों की लगी कतार

चिखलाकसा निवासी फल व्यापारी अखिलेश सदाशिवन ने बताया कि शुक्रवार को ड्राइवर नरेश कुमार नागवंशी उर्फ शिवा मेटाडोर में फल लाने दुर्ग गया था। वहां से रात में आ रहा था, तब हादसा हुआ। रात करीब 11.30 बजे एक व्यक्ति ने कॉल कर सूचना दी कि आपकी मेटाडोर कुसुमकसा से दल्ली की ओर जा रही थी, तभी माहला रेस्टोरेंट के सामने न्यू महालक्ष्मी ट्रांसपोर्ट दल्लीराजहरा के ट्रक चालक ने मेटाडोर को सामने से टक्कर मार दी। जिससे ड्राइवर स्टेयरिंग मे फंस गया।

सूचना के बाद तत्काल घटनास्थल पर पहुंचा। जहां लोगों की भीड़ और ट्रकों व अन्य वाहनों की लंबी कतार लगी थी। ड्राइवर को लोगों के सहयोग से बाहर निकालकर शहीद अस्पताल दल्लीराजहरा ले गए। जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। शव को मरच्यूरी में रखवा कर मृतक के भाई दशरथ नागवंशी को सूचना देकर थाने पहुंचा। ट्रक का ड्राइवर भी घटनास्थल पर मौजूद था। जिसने अपना नाम टाकेश साहू बताया। इसी आधार पर शनिवार को दल्ली थाने में ट्रक ड्राइवर के खिलाफ धारा 304 ए, 279 के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...