पुलिस की कार्रवाई:कार से एक क्विंटल गांजा ले जाते हुए तस्कर गिरफ्तार, चालक हुआ फरार

फरसगांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी के कब्जे से बरामद गांजा। - Dainik Bhaskar
आरोपी के कब्जे से बरामद गांजा।

कार से अवैध रूप से गांजा तस्करी करते एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ा है। पकड़े गए गांजे का अनुमानित कीमत 5 लाख रुपए आंकी गई है। शासन द्वारा नशे से आजादी पखवाड़ा आयोजित करने कहा गया है। गुरुवार को सूचना पर फरसगांव थाना इलाके में फरसगांव से बोरगांव के बीच स्थित शिव मंदिर के पास एक गोल्डन रंग की कार को संदेह के आधार पर नाकेबंदी कर रोका गया।

कार को रुकवाने के दौरान गाड़ी किनारे करते समय चालक उतरकर तेजी से जंगल में भाग निकला जिसे पुलिस ने तत्काल पीछा करते हुए जंगल में ढूंढा आरोपी जंगल पहाड़ी की आड़ लेकर फरार हो गया। चालक के साथ कार मेंं बैठे सहयात्री को हिरासत में लिया गया।

तेलुगू भाषी है आरोपी, पुलिस ने दुभाषिये से कराई पूछताछ

हिरासत में लिया गया व्यक्ति तेलगू भाषी होने से कार्रवाई में दुभाषिये का उपयोग किया गया। आरोपी से नाम पता पूछे जाने पर अपना नाम शीशा बोलदास निवासी ग्राम लबरू तहसील मुन्चिंगपुट बताया। फरार आरोपी का नाम उसने बहादुर बताया।

कार की पीछे डिक्की में भूरे रंग के सेलो टेप से पैक 25 पैकेट मिले जिसमें 107.130 किलो गांजा मिला। बरामद गांजा और कार को जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। कार्रवाई में निरीक्षक भापेन्द्र साहू थाना प्रभारी फरसगांव, एसआई प्रमोद कतलम, एसआई प्रहलाद यादव आदि थे।

खबरें और भी हैं...