जगदलपुर में 7 जुलाई तक पानी की किल्लत:6 ओवरहेड टंकी की होगी सफाई, कई वार्डों में सप्लाई रहेगी ठप

जगदलपुर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जगदलपुर शहर की कुल 6 टंकियों की सफाई की जानी है। - Dainik Bhaskar
जगदलपुर शहर की कुल 6 टंकियों की सफाई की जानी है।

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर नगर निगम क्षेत्र में कल से 6 ओवरहेड पानी टंकी की सफाई की जाएगी। जिससे शहर के कई वार्डों में पानी की सप्लाई नहीं होगी। हालांकि, किस दिन किस वार्ड में पानी सप्लाई प्रभावित होगी इसके लिए वाटर वर्क्स डिपार्टमेंट ने तारीख भी तय कर दी है। ऐसे में उन वार्डों के लिए नगर निगम टैंकर से पानी की आपूर्ति करवाएगा।

नगर निगम के अधिकारियों ने बताया कि, जिन-जिन वार्डों में पानी टंकी की साफ सफाई की जाएगी वहां के लोगों को पहले से ही इसकी जानकारी दे दी गई है। ताकि वे लोग जल संग्रहित कर लें। साथ ही पानी को लेकर किसी तरह की कोई समस्या ना हों। अधिक प्रभावित वाले वार्डों में टैंकरों के जरिए पानी सप्लाई की व्यवस्था बनाई जा रही है।

कब कौन से वार्ड में होगी टंकी की सफाई?
बताया जा रहा है कि,1 जुलाई को तेतरखूंटी अघनपुर, 2 जुलाई को गांधी नगर ST-SC थाना, 4 जुलाई को शहीद पार्क, सिविल लाइन, 5 जुलाई को सिटी ग्राउंड, पानी टंकी ऑफिस, 6 जुलाई को BSNL ऑफिस वार्ड और 7 जुलाई को पावर हाउस के ओवरहेड टैंक की सफाई का काम किया जाएगा।

हर साल जुलाई में होती है साफ-सफाई
दरअसल, जगदलपुर शहर में हर साल जुलाई के महीने में पानी टंकी की साफ-सफाई की जाती है। पानी की टंकी सफाई कराने से पहले नगर निगम लोगों को इसकी जानकारी दे देती है।

खबरें और भी हैं...