चित्रकोट वाटरफाल पर भाग्यश्री ने लगाए ठुमके...VIDEO:बॉलीवुड एक्ट्रेस ने कहा-ठंडी हवाओं और खूबसूरत नजारों ने पैर थिरकाने पर मजबूर कर दिया

जगदलपुर3 महीने पहले
एक्ट्रेस भाग्यश्री ने चित्रकोट वाटरफॉल के तट पर जमकर ठुमके लगाए। - Dainik Bhaskar
एक्ट्रेस भाग्यश्री ने चित्रकोट वाटरफॉल के तट पर जमकर ठुमके लगाए।

छत्तीसगढ़ के बस्तर प्रवास पर रहीं बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस भाग्यश्री को चित्रकोट वाटरफॉल की खूबसूरती ने मोह लिया है। उन्होंने चित्रकोट वाटरफॉल के तट पर जमकर ठुमके लगाए हैं। एक्ट्रेस की नाचते हुए एक वीडियो सामने आई है। जिसमें वे 'हंसी ये नजारा है' सॉन्ग में थिरक रहीं हैं। उनके साथ मौजूद लोगों ने उनकी वीडियो बना ली और सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

भाग्यश्री ने कहा कि, मुझे चित्रकोट वाटरफॉल का शानदार व्यू भा गया। चित्रकोट का लोकेशन ब्यूटीफुल है। ठंडी हवाओं और खूबसूरत नजारे ने पैर थिरकाने मजबूर कर दिया। यह नजारा उन दिनों को याद दिला दिया जब ऐसी ही खूबसूरत जगहों पर मूवी की शूटिंग करती थीं। उन्होंने कहा कि, वाकई बस्तर एक खूबसूरत जगह है। यहां की प्राकृतिक सुंदरता ने मन मोह लिया है।

भाग्यश्री ने डांस करते हुए की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी लगाई है।
भाग्यश्री ने डांस करते हुए की फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी लगाई है।

उन्होंने कहा कि, मैं होटल से लेकर वाटरफॉल तक पहुंची। जहां नजर पड़ी वहां एक अलग सा नजारा देखने को मिला। बस्तर वासियों में सादगी, यहां का खान-पान, ड्रेसिंग सेंस, सब कुछ बहुत दिल को भा गया है। अगली बार आऊंगी तो पूरा बस्तर देखूंगी। इधर, भाग्यश्री की वीडियो वायरल होने के बाद फैंस ने भी एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की। दरअसल, भाग्यश्री बॉलीवुड की पहली महिला ऐक्ट्रेस हैं जो बस्तर आईं हैं।

भाग्यश्री बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस हैं जो बस्तर आईं।
भाग्यश्री बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस हैं जो बस्तर आईं।

बस्तर इमली का भा गया स्वाद
दरअसल, भाग्यश्री जगदलपुर के कृष्णा गार्डन में आयोजित इंडियाज स्टार ब्यूटी अवार्ड शो में शामिल होने पहुंची थीं। एक्ट्रेस ने कहा कि, बस्तर की इमली का भी स्वाद चखा है। अगली बार आऊंगी तो यहां की खट्टी-मीठी इमली लेकर जाऊंगी। बस्तर के बोड़ा सब्जी के बारे में सुना है, लेकिन, खाने का मौका नहीं मिला। यहां आने से पहले कानपुर, लखनऊ समेत अन्य बड़े शहरों में इवेंट के लिए गईं थी, वहां जैसा प्यार मिला बिल्कुल ऐसा ही प्यार बस्तरवासियों ने भी दिया है।

कृष्णा गार्डन में आयोजित इंडियाज स्टार ब्यूटी अवार्ड शो में शामिल होने पहुंची थीं।
कृष्णा गार्डन में आयोजित इंडियाज स्टार ब्यूटी अवार्ड शो में शामिल होने पहुंची थीं।

चित्रकोट में शूटिंग की सरकार करें व्यवस्था
भाग्यश्री ने कहा कि, जब मैं चित्रकोट वाटरफॉल देखने के लिए गईं तो दूर से ही कल-कल की आवाज ने मुझे मोह लिया। प्राकृतिक खूबसूरती के बीच स्थित यह फॉल बहुत बड़ा है। यहां फिल्मों की शूटिंग की जा सकती है। सरकार को इस ओर ध्यान देना चाहिए, और शूटिंग के लिए जगह को प्रमोट करने के साथ व्यवस्था करवानी चाहिए। जब बॉलीवुड यहां आएगा तो लोगों को भी रोजगार मिलेगा। शूटिंग शुरू होने से फ्लाइट शुरू होगी, होटल खुलेंगे, छोटे से लेकर बड़े व्यापारियों को भी रोजगार मिलेगा।