हादसा:गाड़ी की टक्कर से हुई भाजपा नेता की मौत, चालक गिरफ्तार

जगदलपुर4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा नेता और पूर्व सरपंच बुधराम करटाम की मौत सड़क हादसे में हुई है। बीते 16 जनवरी को उनका शव घर से कुछ दूर मिला था। इसके बाद हादसा या हत्या इसे लेकर संशय बना हुआ था। अब पुलिस की जांच पूरी हो गई है।

एसआईटी का भी गठन किया गया था। पुलिस अफसरों का कहना है कि पूर्व सरपंच की मौत सड़क हादसे में हुई थी। भाजपा नेता को सुबह टहलने के दौरान छोटा हाथी नाम की गाड़ी ने टक्कर मार दी थी जिससे उनकी मौत हो गई थी।

इस पूरे मामले में पुलिस की एसआईटी और पीएम रिपोर्ट ने जांच में बेहद मदद की। घटना स्थल से मिले सबूतों का भी उपयोग पुलिस ने किया जिससे पूरे मामले की तस्वीर साफ हो गई। घटना के बाद पुलिस की टीम ने शव के पास से ऐसे कई सामान बरामद किए थे जिन्हें देखकर पुलिस को आगे का क्लू मिला। भाजपा नेताओं और मृतक के परिजन ने हत्या की आशंका जताई थी।

सीसीटीवी ने खोल दिया राज, बचेली से 2 गिरफ्तार

पुलिस को घटना स्थल से टूटे कांच और इंडिकेटर मिले थे। जांच में सीसीटीवी कैमरे की मदद ली। एक छोटा हाथी वाहन घटना स्थल से गीदम रोड की ओर पार करते दिखा। मौके से जब्त इंडिकेटर और साइड मिरर की फोटो से शोरूम व मैकेनिक ने भी इसे छोटा हाथी गाड़ी के पार्ट्स होने की संभावना जताई।

गाड़ी को ट्रैक किया गया यह गाड़ी एचपी गैस एजेंसी शांति कुंज बचेली की निकली। पुलिस टीम बचेली पहुंची और पूछताछ में गाड़ी के चालक राधेश्याम विश्नोई व सहचालक दिनेश विश्नोई से पूछताछ में इन्होंने हादसे की बात स्वीकार ली।

खबरें और भी हैं...